ऐप्पल ने WWDC 2021 के उद्घाटन के दौरान की वॉचओएस 8 के विशिष्टताओं की घोषणा

ऐप्पल ने WWDC 2021 के उद्घाटन के दौरान की वॉचओएस 8 के विशिष्टताओं की घोषणा

ऐप्पल ने वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी) 2021 के उद्घाटन के दौरान वॉचओएस 8 के बारे में विशिष्टताओं की घोषणा की। टीच जायंट एक नया माइंडफुलनेस ऐप शुरू कर रहा है, ब्रीद ऐप का एक विस्तार जो आपको पूरे दिन सांस लेने के लिए परेशान करता है। यह आपको आराम करने में मदद करने के लिए नए एनिमेशन और अन्य सुविधाएँ जोड़ रहा है। 

फिटनेस ऐप को ताई ची और पाइलेट्स के लिए अधिक कसरत प्रकार मिल रहे हैं। ऐप्पल वॉच का हेल्थ ऐप सोते समय आपकी श्वसन दर को स्पष्ट रूप से ट्रैक करेगा और आपको सूचित करेगा कि क्या यह आपके सामान्य पैटर्न से बाहर है। वॉचओएस 8 आईओएस 15 में आने वाली कुछ नई सुविधाओं को प्राप्त करेगा, जिसमें नया फोकस मोड भी शामिल है जो आपको विशिष्ट संदर्भों में सूचनाओं को पुश करने के लिए ऐप या संपर्क चुनने देता है। Apple का कहना है कि सीरीज 6 वॉच को अपने UWB रेडियो का उपयोग करते हुए कार की सपोर्ट के लिए सपोर्ट मिलेगा। 

आप अपनी घड़ी का उपयोग अन्य Apple उपकरणों, जैसे Airtags को खोजने के लिए भी कर सकेंगे। होम ऐप, जो आपको ऐप्पल वॉच से स्मार्ट होम गैजेट्स को नियंत्रित करने देता है, वॉचओएस 8 के लिए फिर से डिज़ाइन किया जा रहा है, आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के लिए अधिक शॉर्टकट और सुरक्षा कैमरों से कैमरा फीड देखने की क्षमता। मैप्स, माइंडफुलनेस, नाउ प्लेइंग, फोन, पॉडकास्ट, स्टॉपवॉच, टाइमर और वॉयस मेमो सहित ऐप्पल वॉच के ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले का अधिक देशी ऐप लाभ उठा सकेंगे। ऐप्पल का कहना है कि वह तीसरे पक्ष के ऐप्स के लिए भी इसका इस्तेमाल करने के लिए एक एपीआई प्रदान कर रहा है।

सीनेट अमेरिकी तकनीकी उद्योग को बढ़ावा देने के लिए बना रहा नई योजना

वित्त मंत्री ने इंफोसिस से आईटी ई-फाइलिंग पोर्टल में तकनीकी खामियां दूर करने की कही बात

दुनियाभर में ठप हुआ इंटरनेट, रेडिट और सीएनएन जैसी वेबसाइट भी हुई बंद