पवन कल्याण के जन्मदिन के पहले ही इस एक्ट्रेस ने किया विश
पवन कल्याण के जन्मदिन के पहले ही इस एक्ट्रेस ने किया विश
Share:

टॉलीवुड पॉवर स्टार पवन कल्याण आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, और ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके सभी प्रशंसक ने एक दिन पहले ही शुभकामनाएं डालना शुरू कर दी थी. साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार सामंथा अक्किनेनी ने अपने ट्विटर स्पेस को लिया और अपने जन्मदिन के एक दिन पहले ही उन्हें विश किया. उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्विटर स्पेस पर लिखा, “Wishing the absolutely wonderful @PawanKalyan sir a very happy birthday... with great wisdom comes great responsibilities. Wishing you good health and great happiness forever and ever”.

इस बीच, पवन कल्याण की आगामी फिल्म वकील साब के निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी कर दिया है. वकील साब के अलावा, उनकी अगली फिल्म माइथरी मूवी मेकर्स के निर्माताओं ने भी घोषणा की है कि वे फिल्म के बारे में आज एक आधिकारिक अपडेट करेंगे.

वही वर्कफ़्रंट की बात करे, तो सामंथा के पास फिल्मों के कई ऑफर्स है. वह काथु वाकुला रेंदु काधल में विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित फिल्म में दिखाई देंगी. सामंथा के अलावा, फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. वह अश्विन सरवनन के अगले निर्देशकीय उद्यम में भी है. इनके अलावा, चर्चा है कि उसने एक कॉलीवुड फिल्म के लिए एक निर्देशक की स्क्रिप्ट को ठीक किया है. इन फिल्मों के बारे में अधिक आधिकारिक विवरण जल्द ही आने की उम्मीद है.

पवन कल्याण स्टारर फिल्म 'वकील साब' का मोशन पोस्टर हुआ जारी, प्रशंसकों की बड़ी उत्सुकता

साउथ स्टार पवन कल्याण के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में हुआ भयंकर हादसा, तीन लोगों की गई जान

इस फिल्म में नाम से जाने जाते है साउथ एक्टर सुदीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -