पवन कल्याण स्टारर फिल्म 'वकील साब' का मोशन पोस्टर हुआ जारी, प्रशंसकों की बड़ी उत्सुकता
पवन कल्याण स्टारर फिल्म 'वकील साब' का मोशन पोस्टर हुआ जारी, प्रशंसकों की बड़ी उत्सुकता
Share:

राजनीतिज्ञ-अभिनेता पवन कल्याण, वेणु श्रीराम की फिल्म, वकिल साब के साथ वापसी कर रहे हैं. फिल्म अमिताभ बच्चन की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हिंदी फिल्म, पिंक का तेलुगु रीमेक है. पवन कल्याण के जन्मदिन पर, वकिल साब के निर्माताओं ने मोशन पोस्टर जारी किया है और इससे पहले से ही उच्च उम्मीदें लगा रखी हैं. थमन एस द्वारा वकील और बीजीएम के रूप में अभिनेता का लुक सही टोन सेट करता है. साथ यह फिल्म में निवेथा थॉमस, अंजलि, अनन्या नगला भी हैं. गतिमान के पोस्टर को ट्विटर पर साझा करते हुए, थमैन ने लिखा, "हे विल कन्फर्म सून ... माई लव एंड रिस्पेक्ट टू अवर # #derder श्री @PawanKalyan Gaaru #SathyamevaJayathe."

मोशन पोस्टर को पावर स्टार के जन्मदिन पर जारी किया गया है और प्रशंसक कभी उत्साहित है. पवन कल्याण के लुक ने पहले ही काफी ध्यान खींच लिया है, अब सभी को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. थाला अजीत अभिनीत पिंक का तमिल संस्करण बहुत हिट था और एक शक्तिशाली संदेश भेजने के साथ ही सही कॉर्ड को हिट करने में कामयाब रहा. अब देखना यह बाकी है कि पवन कल्याण इस आगामी कोर्ट रूम ड्रामा में एक वकील की भूमिका के साथ न्याय कर सकते हैं या नहीं. 

वही पवन कल्याण को आखिरी बार 2018 में अग्न्याथवासी में देखा गया था और इसे त्रिविक्रम श्रीनिवास ने निर्देशित किया था. वकिल साब का पहला एकल मागुवा मगुवा पहले रिलीज़ किया गया था और सिड श्रीराम द्वारा गाया गया था. वकिल साब मई में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण, निर्माताओं को स्थगित करना पड़ा क्योंकि शूटिंग के कुछ हिस्सों को पूरा करने के लिए छोड़ दिया गया था. वही अब फिल्म के पोस्टर को देखा कर फैंस की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है.  

साउथ स्टार पवन कल्याण के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में हुआ भयंकर हादसा, तीन लोगों की गई जान

इस फिल्म में नाम से जाने जाते है साउथ एक्टर सुदीप

1996 में पवन कल्याण ने शुरू की थी अपने करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -