लियोनल मेसी की सहायता से पीएसजी ने चैंपियन लिली को दी करारी मात
लियोनल मेसी की सहायता से पीएसजी ने चैंपियन लिली को दी करारी मात
Share:

लियोनल मेसी के गोल की सहायता से पेरिस सेंट जर्मेन ने फ्रेंच लीग में गत चैंपियन लिली को 5-1 से मात दे दी है। डेनिलो परेरा ने 10वें और 51वें मिनट में 2 गोल किए जबकि प्रेसनल किमपेंबे (32) मेसी (38) और काइलिन म्बापे (67) ने अन्य गोल भी दागे। लिली का 1 गोल स्वेन बोटमेन ने 28वें मिनट में कर दिया था। 

7 बार के बेलन डि ओर विजेता मेसी का यह लीग में दूसरा गोल था। बीते सीजन में PSG को लिली से हार को झेलना पड़ गया है। बीते सत्र में विजयी अभियान के बीच लिली ने 23 गोल गंवाए थे लेकिन इस बार अभी तक उस पर 35 गोल हो गए थे। दरअसल गोलकीपर माइक मैगनन के एसी मिलान में जाने के उपरांत प्रदर्शन पर प्रभाव पड़ा है। 

पांच मैचों के उपरांत मिली बार्सिलोना को जीत: बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग में पांच मैचों में जीत हासिल नहीं कर पाने का सिलसिला तोड़ते हुए एटलेटिको मैड्रिड को 4-2 से मात दे दी है। अब बार्सिलोना चौथे स्थान पर पहुंच गया है और तीसरे दौर के उपरांत पहली बार चैंपियंस लीग क्वालिफिकेशन की दौड़ में लौटकर आ चुके है। बार्सिलोना ने दिसंबर 2019 के उपरांतपहली बार एटलेटिको को मात दी है। रियल मैड्रिड ने एक अन्य मैच में ग्रेनाडा को 1-0 से मात देकर शीर्ष पर अपनी जगह मजबूत कर चुके है। दूसरे स्थान पर सेविला उससे छह अंक पीछे है।

आखिर क्यों चीन ने बीजिंग के अंदर बसाया नया शहर

बीजिंग ओलंपिक की शुरुआत के बाद ही कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए इतने केस

अभिनव बिंद्रा और जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा आरिफ खान को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -