बीजिंग ओलंपिक की शुरुआत के बाद ही कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए इतने केस
बीजिंग ओलंपिक की शुरुआत के बाद ही कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए इतने केस
Share:

चीन के बीजिंग में शुक्रवार को विंटर ओलंपिक 2022 की शुरुआत हो चुकी है. रंगारंग कार्यक्रम के मध्य इस बड़े महाइवेंट की शुरुआत की गई लेकिन अब इसके तुरंत बाद ही बीजिंग में कोविड के नए केसों की लाइन लगती चली गई. बीजिंग ओलंपिक के ऑर्गनाइजर्स की ओर से सूचना जारी की गई है कि अभी तक 45 नए कोविड के मामले सामने आ चुके है.

जानकारी के अनुसार ओलंपिक विलेज में जो 45 लोग कोरोना पॉजिटिव भी मिले है उनमें 20 से अधिक खिलाड़ी या स्टाफ हैं, जबकि अन्य लोग वो हैं जो एयरपोर्ट से सीधे विलेज में आ चुके है. इनमें मीडिया से जुड़े लोग, इवेंट से जुड़े लोग और बाकी शामिल हैं. हालांकि, ऑर्गनाइजर्स की ओर से बयान भी जारी कर दिया गया है कि उन्हें उम्मीद थी कि इवेंट शुरू होने के तुरंत बाद इस तरह के केस सुनने के लिए मिल सकते है, ऐसे में उनकी तैयारी पूरी है. 

जहां इस बात का पता चला है कि जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा तो कोरोना मामलों का आंकड़ा कम होने वाला है. क्योंकि उद्घाटन समारोह की वजह से मेहमानों का आंकड़ा अधिक था, जिसके साथ खेल आगे बढ़ेगा तो इवेंट्स और भीड़ कम होती रहने वाली है. बता दें कि 23 जनवरी से अबतक विंटर ओलंपिक के क्षेत्र में 353 कोरोना के मामले सामने आ चुके है.

अभिनव बिंद्रा और जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा आरिफ खान को लेकर कही ये बात

बहुत ही कम उम्र में आरिफ ने शुरू कर दी थी स्कीइंग, आज बना चुके है अपना बड़ा नाम

AFC Womens Asian Cup में चीन ने कोरिया को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -