वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर छाई PS 1
वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर छाई PS 1
Share:

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित तमिल ऐतिहासिक महाकाव्य 'पोन्नियिन सेलवन 1' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुके है। मूवी ने रिलीज के अपने दो ही दिन में 150 करोड़ के आंकड़े  को पार कर चुकी है। मूवी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे वर्ल्ड लेवल  पर तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया जा चुका है।

मूवी ने रिलीज के अपने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 80 करोड़ रुपए की शानदार कारोबार भी किया है। वहीं, मूवी ने रिलीज के अपने दूसरे दिन में थोड़ी गिरावट के साथ तकरीबन 70 करोड़ रुपए का कारोबार भी किया है। मूवी निर्माताओं ने 1 अक्टूबर को आधिकारिक एलान भी किया है मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत के साथ 80 रुपये कमाए हैं। अब, दो दिनों में मूवी ने विश्व भर में 150 करोड़ रुपये  का करोबार भी किया है। उम्मीद की जा रही है कि मूवी सिनेमाघरों में बहुत अच्छी चलेगी क्योंकि मूवी के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया काफी पॉजिटिव सामने आ रहे है। 'पोन्नियिन सेलवन' उन तमिल फिल्मों में से एक है, जिसने इस साल बड़े पैमाने पर ओपनिंग अपने नाम कर लिया है।

मूवी में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दे रही है। मूवी का संगीत AR रहमान ने दिया है। मूवी की कहानी चोल राजवंश के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे राजा अरुणमोझी वर्मन राजा राजा चोझन बनते हैं। मूवी को 2 भागों में लिया जा रहा है और निर्देशक मणिरत्नम ने कथित तौर पर पुष्टि की है कि मूवी का दूसरा भाग 9 महीनों में रिलीज़ किया जाने वाला है। मूवी के पहले भाग को समीक्षकों द्वारा सराहा गया है और इसे प्रशंसकों और फिल्म समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा भी मिल गया है। 

गांधी जयंती पर रिलीज हुआ साइलेंट फिल्म का दमदार टीजर

जनता के दिल ने नहीं निकला RRR का क्रेज, फिल्म के इस गाने पर किया जमकर डांस

Ponniyin Selvan के फर्स्ट हाफ की लोगों ने की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -