पेरियार की मूर्ति को तोड़े जाने के विरोध में पूरे तमिलनाडु में प्रदर्शन शुरू हो गए
पेरियार की मूर्ति को तोड़े जाने के विरोध में पूरे तमिलनाडु में प्रदर्शन शुरू हो गए
Share:

 

चेन्नई: वेल्लोर, कोयंबटूर में द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक पेरियार की एक प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने के विरोध में द्रविड़ कड़गम (डीके) और तमिल पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (टीपीडीके) द्वारा पूरे तमिलनाडु में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

तमिलनाडु के कोयंबटूर में रविवार सुबह समाज सुधारक पेरियार ईवी रामासामी की एक प्रतिमा खंडित पाए जाने के बाद से विरोध जारी है। वेल्लोर में पेरियार स्टडी सेंटर के सामने मूर्ति पर एक जोड़ी चप्पल मिली। सिर पर केसरिया रंग का पाउडर छिड़का गया।

द्रविड़ कड़गम (डीके) के सदस्यों को क्षेत्र के निवासियों द्वारा सूचित किया गया था, और वे घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पोदनूर पुलिस स्टेशन को सूचित किया, जिसने एक टीम को घटनास्थल पर भेजा।

पुलिस व डीके कार्यकर्ताओं ने भगवा रंग के पाउडर को साफ करने के अलावा प्रतिमा का निरीक्षण किया और चप्पल उतार दी बाद में, डीके कार्यकर्ताओं ने प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि बेअदबी के लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार किया जाए। अधिकारियों से आश्वासन मिलने के बाद उन्होंने अपना विरोध वापस ले लिया। अपराधियों की पहचान करने और उनका पता लगाने के लिए, पुलिस ने पड़ोस के कुछ निगरानी कैमरों से छवियों का विश्लेषण किया है।

इराकी संसद के पांचवें कार्यकाल के तहत राष्ट्रपति का सम्भोधन

अत्यधिक गरीबी और बेरोजगारी के बावजूद गाजा की जनसंख्या बढ़ रही है

नाइजीरिया: हमलों में लगभग 200 लोग मारे गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -