'लव जिहाद' के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन, निकिता के हत्यारों को फांसी देने की मांग
'लव जिहाद' के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन, निकिता के हत्यारों को फांसी देने की मांग
Share:

नई दिल्ली: विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने निकिता तोमर मर्डर केस के बाद एक बार फिर से धर्मांतरण और लव जिहाद रोकने के लिए सख्त कानून की मांग दोहराई है। VHP के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की तरह सभी राज्य और केंद्र सरकार इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएं और सख्त कानून बनाया जाए।

विनोद बंसल ने कहा है कि बहन- बेटियों की रक्षार्थ योगी की नई पहल 'मिशन शक्ति' व लव जिहाद रोकने के लिए कठोर कानून का ऐलान स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि अन्य प्रदेशों को भी इसका अनुसरण करना चाहिए, ताकि जबरदस्ती अथवा धोखे से किसी भी बहन बेटी का धर्मान्तरण ना कराया जा सके और उनकी जान भी बचाई जा सके। गौरतलब है कि हाल ही में VHP ने लव जिहाद को लेकर भी कुछ आंकड़े जारी किए थे और केंद्र से जल्द कड़ा कानून बनाने की मांग भी की थी।

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन व शकरपुर स्कूल ब्लॉक समेत कई स्थानों पर निकिता के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया गया। दुर्गा वाहिनी और बजरंग दल एवम VHP के अलावा स्थानीय आर डबल्यू ए से संबंधित लोगों ने भी पैदल मार्च निकाला।

दुनिया के टॉप-10 अमीरों की सूची में फिसले मुकेश अंबानी, नेटवर्थ में आई बड़ी गिरावट

मिड-सेशन स्टॉक: नतीजों के बाद रिलायंस स्टॉक में 7 पीसी की आई गिरावट

पूरा हुआ एक महीना, लेकिन नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -