नोएडा में जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिलीं 7 लड़कियां
नोएडा में जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिलीं 7 लड़कियां
Share:

नई दिल्ली: नोएडा पुलिस ने देहव्यापार की गतिविधियों में शामिल एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एक OYO होटल में यह रैकेट संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने छापेमारी में 4 युवकों को अरेस्ट करते हुए 7 लड़कियों को रेस्क्यू कर लिया है। फिलहाल, पुलिस होटल के मालिक की खोजबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि इसके लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है और जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट का अनुसार, नोएडा के सेक्टर 41 के एक OYO होटल में जिस्मफरोशी में शामिल एक रैकेट चल रहा था। बुधवार (22 फ़रवरी) को देर रात पुलिस और AHTU टीम ने छापा मारकर इस रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल 4 लड़कों को अरेस्ट कर लिया है और मौके 7 लड़कियों को रेस्क्यू किया गया है। पुलिस ने अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के अंतर्गत केस दर्ज कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

रेस्क्यू की गई लड़कियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही है। ACP-1 रजनीश वर्मा ने जानकारी दी है कि कोतवाली 39 को सूचना मिली थी कि सेक्टर 41 के एक OYO होटल प्रीमियर में अनैतिक जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने सूचना के आधार पर दबिश दी और यहां से 4 लड़कों को अरेस्ट कर 7 लड़कियों को रेस्क्यू किया। पुलिस ने बताया कि छापेमारी में बहुत सारा आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

शादी के नाम पर 3 साल तक किया शारीरिक शोषण, फिर मुकरा युवक.., युवती ने जहर खाकर दे दी जान

5 साल की मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार, छिंदवाड़ा से 2 दरिंदे गिरफ्तार

जब जेल में छापा पड़ते ही रोने लगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर, सामने आई तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -