स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मोहम्मद तस्लीम समेत 3 गिरफ्तार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मोहम्मद तस्लीम समेत 3 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में एक स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी और क्लब में अश्लील डांस कराने का मामला प्रकाश में आया है। मध्य जिला की स्पेशल स्टाफ टीम ने दोनों जगहों पर छापा मारा। स्पा सेंटर से दो महिलाओं सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों घटनाओं को लेकर पहाड़गंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

स्पेशल स्टाफ को जानकारी मिली थी कि पहाड़गंज इलाके में संचालित एक स्पा में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है। इस पर दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को 2 हजार रुपये देकर नकली ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया। वहां उसे मोहम्मद तस्लीम नामक व्यक्ति  मिला। उसने बताया कि मसाज और शारीरिक संबंध बनाने के 2000 रुपये लगेंगे। इस पर कांस्टेबल ने पुलिस टीम को इशारा कर दिया। पुलिस टीम ने वहां रेड मारकर तस्लीम की जेब से 2000 रुपये के नोट बरामद कर उसे अरेस्ट कर लिया।

वहीं, दूसरे मामले में टीम को इनपुट मिला था कि पहाड़गंज के एक क्लब में महिलाओं द्वारा अश्लील डांस किया जाता है। इस पर पुलिस ने क्लब पर रेड मारी, जहां तीन लड़कियां अश्लील डांस कर रही थीं। वहीं 17 ग्राहक बैठकर शराब पी रहे थे। घटना को लेकर क्लब के मालिक से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि, पहाड़गंज इलाके में विभिन्न क्लबों में चल रहे अश्लील डांस करने को लेकर दो माह के भीतर तीसरी बार छापा मारा गया है। 

सब्जी विक्रेता को जावेद-अख्तर ने बुरी तरह पीटा, बीच-बचाव करने आईं महिलाओं को भी नहीं छोड़ा

कांग्रेस नेता के खिलाफ पत्नी ने लगाया बलात्कार का आरोप, दर्ज हुई FIR

आजमगढ़ में शादीशुदा प्रेमिका के टुकड़े-टुकड़े करने वाला प्रिंस यादव गिरफ्तार, यूपी पुलिस ने मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -