देह व्यापार का पर्दाफाश, संचालक सहित 6  गिरफ्तार
देह व्यापार का पर्दाफाश, संचालक सहित 6 गिरफ्तार
Share:

ऊधमसिंह नगर। उत्तराखंड पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश किया है जिसमे की 4 युवकों व दो युवतियों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है युवतियां लखनऊ की हैं और करीब दो हफ्ते पहले ही इन्हे यहाँ लाया गया था. पुलिस को काफी समय से देह व्यापार की गुप्त सूचनाऍ मिल रही थी जिसके बाद पुलिस ने इस जिस्म फरोशी के धंधे का खुलासा किया.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सुचना मिली की युवतियों को विंध्यवासिनी कॉलोनी में छिपा कर रखा गया है और वहीं से ग्राहकों को सौंपा जा रहा है. इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक जीसी टम्टा ने पुलिस बल के साथ ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए मौके से 2 युवतियों सहित 6 लोगों को हिरासत में लिया. गिरफ्तार आरोपियों में रैकेट का सरगना अशोक व अजय पाल तथा ग्राहक मोहम्मद वसीम निवासी सेक्टर 72 थाना कोतवाली फेस टू नोएडा व सौरभ शर्मा निवासी सिकंदराबाद आवास विकास कॉलोनी थाना जगदीशपुरा आगरा और 2 युवतियां शामिल हैं.

पुलिस उपाधीक्षक ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया की पहले युवतियों को पीड़ित मानते हुए काउंसलिंग कराकर परिजनों को हवाले करने का विचार था, लेकिन एसीजीएम कोर्ट में पेश करने पर कोर्ट ने उन्हें पीड़िता नहीं माना और सभी को जेल भेजने के आदेश दिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -