दिनदहाड़े प्राॅपर्टी डीलर की हत्या, आरोपी हुए फरार
दिनदहाड़े प्राॅपर्टी डीलर की हत्या, आरोपी हुए फरार
Share:

गुड़गांव: हरियाणा के गुड़गांव में हमलावरों द्वारा प्राॅपर्टी डीलर की गोलीमाकर हत्या कर दी गई। इस वारदात के बाद शहर में तनाव फैल गया। दरअसल मृतक प्राॅपर्टी डीलर बताया जा रहा है। जो कि सेक्टर - पांच में एसयूवी कार में पैट्रोल भरवाने आया था। इस दौरान दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार अज्ञात हमलावरों द्वारा उन पर गोलियां चला दी गईं।

आरोपी हमला कर तुरंत फरार हो गए। आरोपी राजू को 4 गोलियां लगीं जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा पैट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को लेकर हमलावरों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। पुलिस द्वारा आवश्यक जानकारियां जुटाई जा रही हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार प्राॅपर्टी डीलर की पैट्रोल पंप पर की गई हत्या से पैट्रोल पंपकर्मियों में हड़कंप मच गया। पैट्रोलपंपकर्मियों ने पुलिस को फोन किया। उन्होंने हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वे फरार हो गए। हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है मगर यह माना जा रहा है कि हत्या प्राॅपर्टी डिलिंग को लेकर की गई है। पुलिस आरोपियों को तलाश करने में जुटी है। चारों हमलावरों की तलाश के लिए स्नोफर डाॅग्स आदि का भी सहारा लिया जा रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -