मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रदेश में होंगे कई कार्यक्रम

छत्तीसगढ़ में प्रदेश सरकार मोदी सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर कई कार्यक्रमों को आयोजित कर रही है. इन कार्यक्रमों की शुरुआत गुरुवार से हो चुकी है. राज्य में इन कार्यक्रमों का आयोजन12 जून तक चलेगा. इन कार्यक्रमों में भाजपा के सांसद,  विधायक,  जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी तथा बहजपा संगठन के कई नेता शामिल होंगे. इन कार्यक्रमों को बूथ लेवल पर भिन्न-भिन्न जगहों पर आयोजित किया जाएगा. 


इन अलग-अलग कार्यक्रमों में स्वच्छता अभियान, वरिष्ठ नागरिकों से संपर्क, बुद्धिजीवी सम्मेलन, बाइक रैली, समरसता संपर्क तथा जिला स्तरीय बैठकें और बूथ संपर्क भी होगा. इस्सके साथ ही  कार्यक्रमों की सूचि में पत्रकार वार्ता भी शामिल है.  प्रेस कांफ्रेंस के लिए 27 मई का दिन तय किया गया है जबकि 27 मई को ही मंडल स्तरीय बैठकें भी होंगी.

गिरधर गुप्ता इस कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक है. शंकरलाल अग्रवाल तथा दीपक म्हस्के सह संयोजक है. पत्रकार वार्ता की जिम्मेदारी नलिनीश ठोकने को दी गई है. स्वच्छता अभियान की जिम्मेदारी चन्द्रकांति वर्मा, मेजर अनिल सिंह और शंभु गुप्ता को मिली है. युवा मोर्चा बाइक रैली के लिए अनुराग सिंहदेव और विजय शर्मा को जिम्मेदारी दी गई है. समरसता संपर्क अभियान का दारोमदार मोती लाल साहू, डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी तथा किशोर महानंद के पास रहेगा.

जहरीला पानी पीने से 16 बंदरों की मौत

सीएम : जवानों के हौसले के बूते हमने 1600 किलोमीटर की सड़क बनाई है

मुख्यमंत्री विकास यात्रा के साथ बालोद जिले में पहुंचे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -