सीएम : जवानों के हौसले के बूते हमने 1600 किलोमीटर की सड़क बनाई है

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने नक्सली हमले के बाद मीडिया से बात की. रविवार को उन्होने दंतेवाड़ा में नक्सली हमले के एक दिन बाद पत्रकारों से वार्ता की. ये प्रेस वार्ता रायपुर में आयोजित की गई थी.

मीडिया से बातचीत में उन्होने राज्य के मुख्यमंत्री की तारीफ भी की. उन्होंने बस्तरिया बटालियन का उदाहरण देते हुए कहा कि राज्य सरकार ही नहीं यहां के नौजवान भी नक्सलवाद को जड़ से खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं.मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि एल डब्ल्यूई क्षेत्र में जवानों के हौसले के बूते हमने 1600 किलोमीटर की सड़क बनाई है. नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में सड़कों का निर्माण हमारी विजय की राह तय कर रहा है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 2003 में छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से मुकाबले के लिए सिर्फ 3 बटालियन तैनात थी. आज 52 बटालियन हैं.  राजनाथ सिंह ने कहा कि  2016 में 135, 2017 में 77 और 20 मई तक इस साल 40 नक्सली मारे गए. केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नक्सली बुरी तरह हताश हो चुके हैं.  वो अब सुरक्षा बलों के साथ आमने-सामने की लड़ाई लड़ ही नहीं पा रहे हैं. इसलिए छिपकर कायरों की तरह की हमले कर रहे हैं.

नक्सली हमले में शहीद हुए 7 जवान

जिला प्रशासन अब तक हुए मोतियाबिंद के ऑपरेशन की जांच करेगा

सीएम : किसानों को इस विकास यात्रा के दौरान 1700 करोड़ रुपए का बोनस देने आए हैं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -