कुछ Surnames और Professions एक-दूजे के लिए बने होते हैं
कुछ Surnames और Professions एक-दूजे के लिए बने होते हैं
Share:

दुनियाभर में अलग-अलग सरनेम्स वाले लोग मिलते हैं. कुछ के सरनेम अग्रवाल होते हैं तो कुछ के शर्मा. ऐसे में सरनेम के साथ ही लोगों के Professions भी सूट करते हैं. जी हाँ कई ऐसे लोग हैं जिनके सरनेम के साथ उनका Professions भी तय होता हैं और उस Professions को देखकर ऐसा लगता है जैसे भगवान ने ऊपर से तय कर भेजा है. जी हाँ, दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिनके सरनेम से एक ना एक Professions जरूर मैच खाता हैं और उसे देखकर सभी के मुँह से केवल एक ही शब्द निकलता हैं रब ने बना दी जोड़ी... आइए बताते हैं कौन से हैं वो सरनेम और कौन-से Professions होते हैं उनके साथ सूट.

अग्रवाल - अग्रवाल के साथ केवल एक ही Professions जमता है और वो है अग्रवाल स्वीट्स. हमने अक्सर ही ऐसा देखा है कि अधिकतर स्वीट्स वाले अग्रवाल ही होते हैं.अग्रवाल को देखकर कहा जा सकता है कि भगवान ने इस सरनेम वालों को दुनिया में मिठाई बेचने के लिए ही भेजा हैं.

शर्मा - दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिनके सरनेम शर्मा हैं और जिन भी लोगों के सरनेम शर्मा होते है वो अधिकतर टेंट हाउस वाले होते हैं. शर्मा के साथ टेंट हाउस भगवान ने जोड़कर भेजा है.

मांगीलाल दूधवाला - दूधवाला हो और वो मांगीलाल ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. दुनिया में ना जाने कितने ही लोगों के सरनेम मांगीलाल हैं और अधिकतर मांगीलाल दूधवाले ही हैं.

खुराना - खुराना सरनेम बहुत कम सुनने को मिलता है लेकिन अधिकतर लोग जो खुराना होते है उनका नाम प्रॉपर्टीज Professions से जुड़ा होता है.

गुप्ता जी - गुप्ता जी का नाम तो चाट वाले से जुड़ा हुआ है, अधिकतर गुप्ता सरनेम वाले लोग चाटवाले ही पाए जाते हैं.

 

माँ की भूमिका मजेदार होने के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण- अंजली आनंद

अजय देवगन छापामार कर 100 करोड़ क्लब में शामिल हुए

इस टीवी एक्ट्रेस के पैर में लगी चोट, सेट पर गोद में उठाकर लाया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -