इस टीवी एक्ट्रेस के पैर में लगी चोट, सेट पर गोद में उठाकर लाया गया
इस टीवी एक्ट्रेस के पैर में लगी चोट, सेट पर गोद में उठाकर लाया गया
Share:

बिगबॉस सीजन-9 में नजर आने वाली कंटेस्टेंट मंदाना करीमी के लिए एक बड़ी मुसीबत आ पड़ी हैं. दरअसल मंदाना को पैरों चोट लग गई हैं. उनकी चोट इतनी ज्यादा गंभीर हैं कि इस कारण वो ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं. इस वजह से वो वॉकर की मदद से चलती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान भी मंदाना का काम के प्रति समर्पण देखने को मिला.

मंदाना कभी फुटबॉल मैच देखने पहुंची तो कभी अपना शूटिंग कॉन्ट्रेक्ट पूरा करते हुए दिखी. मंदाना ने मशहूर फैशन डिजाइनर सोनाक्षी राज के लिए डिजाइनर गाउन पहनकर शूट किया हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं वो चोटिल होने के बावजूद जंगल में हैवी डिजाइनर गाउन पहनकर शूट कर रही हैं. 

 

Train your mind to see the good in every situation.Shooting for @sonaakshiraaj

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on

मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें शेयर की हैं इसके साथ ही उन्होंने कुछ वीडियोस भी शेयर किए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं मंदाना को गोद में उठाकर लाया गया हैं. एक और वीडियो में वो खुद वॉकर के सहारे चलती हुई नजर आ रही हैं. 

 

coming #junglequeen @sonaakshiraaj @anamika_

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं मंदाना फोटोशूट के लिए पोज़ दें रही हैं. इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वैसे वो हर थोड़े दिन में अपने खूबसूरत और हॉट फोटोज फैंस के लिए शेयर करती ही रहती हैं. 

आपको बता दें मंदाना इंडस्ट्री में आने के पहले एयर होस्टेस थी लेकिन उनका बचपन से मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर बनाने का सपना था जिसके बाद उन्होंने अपना करियर छोड़कर मॉडलिंग में कदम रखा. इसके बाद मंदाना बिगबॉस के सीजन 9 में भी नजर आई. मंदाना ‘रॉय’, ‘क्या कूल हैं हम 3’ और ‘मैं और चार्ल्स’ जैसी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

अब तो कपिल शर्मा गया काम से...

सुनील के साथ नए अवतार में नजर आई पुरानी अंगूरी भाभी

सुनील के शो में ये बॉलीवुड कपल होंगे पहले मेहमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -