माँ की भूमिका मजेदार होने के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण- अंजली आनंद
माँ की भूमिका मजेदार होने के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण- अंजली आनंद
Share:

टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला’ को लेकर सुर्खियों में बनी अभिनेत्री अंजली आनंद का कहना है कि इस समय वह अपनी माँ की भूमिका को लेकर बहुत खुश है और इस किरदार का भरपूर आनंद ले रही है. बता दे कि इस सीरियल में अंजली माँ की भूमिका निभा रही है जिसका नाम लवली कौर है. अंजली अभिनेता मोहित मालिक की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अंजली ने अपने बयान में कहा कि ‘‘मैं आठ वर्षीया लडक़ी की मां की भूमिका में हूं, मेरी ऑन-स्क्रीन बेटी के साथ अच्छी दोस्ती है. हम सेट पर अच्छा समय बिताते हैं, शॉट्स के बीच हम बहुत मजे करते हैं." इस दौरान जब अंजली से पूछा गया कि करियर के इस स्तर पर मां की भूमिका निभाना उन्हें ठीक लगता है तो इस सवाल के जवाब में अंजली ने कहा कि "मेरे लिए किरदार अधिक मायने रखता है और यह किरदार चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ मजेदार है."

बता दे कि इस सीरियल प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है. वही अभिनेता मोहित मालिक टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है. इस सीरियल में मोहित एक सिंगर की भूमिका निभा रहे है. अपनी इस भूमिका को लेकर मोहित का कहना है कि वह अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए नोट्स तैयार कर रहे है.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस के पैर में लगी चोट, सेट पर गोद में उठाकर लाया गया

सतीश शिवलिंगम को 50 लाख का ईनाम

नेपाल-भारत ने रिश्तों की प्रतिबद्धता दोहराई

लपलपाती जीभ को करें कंट्रोल, कम करें ओरल सेक्स का सेवन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -