व्यावसायिक फिल्में हमेशा सफल होती है- रोहित शेट्टी
व्यावसायिक फिल्में हमेशा सफल होती है- रोहित शेट्टी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार रोहित शेट्टी अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, अच्छी व्यावसायिक फिल्में हमेशा सफल होती है. बता दे कि, जब सावन के 'टेक 2 विद अनुपमा और राजीव' के दौरान रोहित शेट्टी से 'जुड़वा 2' और 'गोलमाल अगेन' से पहले वर्ष 2017 में व्यावसायिक फिल्मों की असफलताओं के बारे में पूछा गया.

इस पर रोहित शेट्टी ने अपने बयान में कहा कि, "सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' एक व्यावसायिक फिल्म है. 'ट्यूबलाइट' व्यावसायिक फिल्म नहीं लगती जबकि सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' व्यावसायिक फिल्म है. इसमे मारधाड़ और गीत हैं और इसमें वो सबकुछ है, जो सलमान खान की फिल्मों में होना चाहिए." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं कबीर खान का सम्मान करता हूं कि उन्होंने सलमान के साथ ट्यूबलाइट जैसी फिल्म बनाई. हालांकि, यह इतनी कामयाब नहीं हुई, इसकी कहानी अलग थी लेकिन वह जो कर रहे थे, पूरी ईमानदारी से कर रहे थे. इसलिए मैं ट्यूबलाइट को व्यावसायिक फिल्म के तौर पर नहीं देखता."

शेट्टी ने निर्देशक के रूप में अपना डेब्यू फिल्म जमीन के साथ 2003 में किया. इस फिल्म में अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, बिपाशा बसु मुख्य भूमिका में थे. उस वक्त रोहित की उम्र 30 वर्ष थी लेकिन यह फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर पिट गई. वे चर्चा में तब आए जब उन्होंने 2006 में आई काॅमेडी फिल्म गोलमालः फन अनलिमिटेड को निर्देशित किया जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, शरमन जोशी जैसी लंबी स्टारकास्ट थी.

ये भी पढ़े

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

अपनी वास्तविक जिंदगी को कभी पर्दे पर नहीं लाती- रानी मुखर्जी

इसलिए खुद को खुशकिस्मत मानते है रियान जॉनसन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -