ड्रग तस्करी मामले में कबाली फिल्म का प्रोड्यूसर गिरफ्तार, 90 पाउच कोकीन और दो लाख से अधिक कैश बरामद
ड्रग तस्करी मामले में कबाली फिल्म का प्रोड्यूसर गिरफ्तार, 90 पाउच कोकीन और दो लाख से अधिक कैश बरामद
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की साइबराबाद पुलिस ने ड्रग पेडलिंग के इल्जाम में 'कबाली' फिल्म के प्रोड्यूसर केपी चौधरी को अरेस्ट कर लिया है. वह विगत 13 जून को चौधरी किस्मतपुर एक्स रोड के नजदीक ड्रग्स की तस्करी कर रहे थे. उनके पास से 90 पाउच में 82.75 ग्राम कोकीन ड्रग और दो लाख से अधिक नकदी मिलीया है. इस मामले में राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन में NDPS एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. 

रिपोर्ट के अनुसार, साइबराबाद पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी सुंकारा कृष्ण प्रसाद चौधरी खम्मम जिले के बोनाकल मंडल के निवासी  हैं. उन्होंने अपना बी.टेक मैकेनिकल पूरा किया और बाद में महाराष्ट्र के पुणे में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के निदेशक के तौर पर काम किया. वर्ष 2016 में चौधरी ने नौकरी छोड़ दी और फिल्म इंडस्ट्री में आ गए.  फिल्म निर्माता के रूप में उन्होंने तेलुगू फिल्म कबाली का निर्माण किया. केपी ने दो तेलुगु (सरदार गब्बर सिंह, सीताम्मा वक्तीलो सिरिमल चेट्टू) और एक तमिल (कनीतन) फिल्म बना चुके हैं. हालांकि इन फिल्मों में उन्हें ज्यादा प्रॉफिट नहीं मिला.  

इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों से उनके प्रगाढ़ संबंध थे. इसके बाद वे गोवा चले गए और गोवा में ओएचएम क्लब चालू किया. वह हैदराबाद से गोवा में अपने क्लब में आने वाले दोस्तों और मशहूर हस्तियों के साथ ड्रग्स लेते थे. कारोबार में घाटा होने के चलते वह अप्रैल 2023 में हैदराबाद लौट आए. यहां उन्होंने नाइजीरिया के निवासी एक शख्स से कोकीन के 100 पाउच खरीदे और उन्होंने उन्हें दोस्तों को बेच रहे थे. उन्हें 13 जून को ड्रग पेडलिंग में SOT माधापुर की टीम ने उन्हें अरेस्ट कर लिया.  

दुनिया भर में तबाही मचा चुके है हेलेन, कैटरीना और सुपरस्टार कई तूफ़ान

भारत में काले धन पर अंकुश लगाने में क्या है विमुद्रीकरण की भूमिका

68 की हुई किरण खेर अपनी एक्टिंग से जीत चुकी है अपने फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -