दिल्ली में कोरोना की डरावनी रफ़्तार, हर 100 सैंपल में से 12 मिल रहे संक्रमित
दिल्ली में कोरोना की डरावनी रफ़्तार, हर 100 सैंपल में से 12 मिल रहे संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण की डराने वाली रफ़्तार देखने को मिल रही है। दिल्ली में विगत 24 घंटे में 214 नए केस दर्ज किए गए है। चिंता की बात यह कि पॉजिटिविटी रेट में तेज उछाल देखा गया है। यह बढ़कर 11.88 फीसदी पर जा पहुंची है। हालांकि, राहत की बात यह कि देश की राजधानी में बीते 24 घंटों में कोरोना से एक भी मौत रिपोर्ट नहीं की गई है। 

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए बुलेटिन में बताया गया है कि पिछले 24 घंटों में 1,811 स्वाब नमूनों का परीक्षण किया गया। इसमें से 214 सैंपल कोरोना संक्रमित पाए गए। दिल्ली में मौजूदा समय में 671 एक्टिव केस हैं। दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट बढ़ गई है और हर 100 में से 12 सैंपल संक्रमित पाए जा रहे हैं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, बीते 24 घंटों में कुल 81 कोरोना मरीज रिकवर हुए हैं।

इसके साथ ही राजधानी में कोरोना को मात देने वालों की कुल तादाद बढ़कर 19,81,866 हो गई है। दिल्ली में महामारी के आने से अब तक कोविड-19 से 26,524 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में टीकाकरण अभियान के तहत लोगों को अब तक कुल 3,74,04,495 वैक्सीन की डोज़ दी जा चुकी है। बीते 24 घंटों में 151 डोज़ लगाई गई है। इससे पहले, शुक्रवार को दिल्ली में कोरोना के 152 नए केस दर्ज किए गए थे।

वंदे भारत ट्रेनों पर पथराव करने वालों की अब खैर नहीं, होगी 5 साल की जेल ! रेलवे ने दी चेतावनी

'रामचरितमानस का बहिष्कार करें' ! केजरीवाल के विधायक राजेंद्र पाल गौतम का विवादित बयान

बिहार से हरियाणा और राजस्थान तक होगी बारिश, जानिए अपने राज्य का हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -