प्रो वॉलीवॉल लीग : कालीकट हीरोज को 3-0 से हराकर चेन्नई स्पार्टंस ने जीता ख़िताब

नई दिल्ली : चेन्नई स्पार्टंस की टीम प्रो वॉलीबॉल लीग के पहले सीजन की चैम्पियन बनी। चेन्नई स्पार्टंस ने फाइनल में कालीकट हीरोज को 3-0 से हराया। चेन्नई स्पार्टंस ने यह मैच 15-11, 15-12, 16-14 से जीता। इस जीत से चेन्नई को 50 लाख और रनरअप कालीकट हीरोज को 20 लाख रुपए मिले। रूडी वेरहाफ 13 पॉइंट के साथ चेन्नई के टॉप स्कोरर रहे। 

शूटिंग वर्ल्ड कप: अपूर्वी चंदेला को मिला करियर का तीसरा पदक, भारत के खाते में गोल्ड

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कालीकट हीरोज की ओर से अजीत लाल (9) ने सबसे ज्यादा पॉइंट बनाए। कालीकट हीरोज की टीम फाइनल से पहले कोई मैच नहीं हारी थी। जबकि चेन्नई स्पार्टंस ने एक लीग मुकाबला हारा था। इसके साथ ही चेन्नई स्पार्टंस ने एशियन क्लब वॉलीबॉल चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई कर लिया है। कालीकट की तरफ से अजित लाल ने सर्वाधिक नौ अंक बनाये। पीवीएल का पहला खिताब जीतने के साथ ही चेन्नई ने एफआईवीबी एशियाई पुरूष क्लब वॉलीबाल चैंपियनशिप के लिये भी क्वालीफाई किया।

वर्ल्ड कप 2019: विराट कोहली की ललकार, कहा देश हमारे लिए प्रथम, हमारा रुख सख्त

एक्जीबिशन मैच में यह रहा हाल 

इसी के साथ मशहूर वॉलीवॉल लीग ऑल स्टार्स ब्ल्यू टीम ने शुक्रवार को नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए रूपे प्रो वॉलीबाल लीग विमेंस ऑल स्टार्स एक्जीबिशन मैच में ऑल स्टार येलो टीम को 2-1 से हरा दिया। ऑल स्टार्स ब्ल्यू टीम के लिए एलेक्सा चित्रा स्ट्रेंज ने सबसे अधिक 13 अंक बनाए। इसमें पांच स्पाइक्स और आठ सर्वस शामिल हैं। दूसरी ओर, येलो टीम के लिए मरीना च्वेतानोवा ने सबसे अधिक छह अंक किए। इसमें पांच स्पाइक्स और एक सर्व शामिल है।

रैना के शानदार प्रदर्शन की बदौलत उत्तर प्रदेश ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया

SL vs SA LIVE : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत की दहलीज पर पहुंचा श्रीलंका

आज दूसरे टी-20 मुकाबले में फिर आमने-सामने होंगी आयरलैंड और अफगानिस्तान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -