वर्ल्ड कप 2019: विराट कोहली की ललकार, कहा देश हमारे लिए प्रथम, हमारा रुख सख्त
वर्ल्ड कप 2019: विराट कोहली की ललकार, कहा देश हमारे लिए प्रथम, हमारा रुख सख्त
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शुक्रवार को COA के साथ अपनी मीटिंग के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को एक पत्र लिखकर पहुँचाया है, जिसमें BCCI ने विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मुक़ाबला नहीं खेलने के मसले पर अपनी राय रखी है. साथ ही BCCI ने भारतीय खिलाड़ियों, अफसरों, प्रशंसकों की सुरक्षा समेत आगे की घटनाओं और अपनी चिंताओं व प्रतिबद्धताओं के बारे में ICC को बताया है. BCCI ने अपने खत में साथ ही क्रिकेट जगत से उस देश के साथ संबंध तोड़ने की अपील की है, जहां आतंक को बढ़ावा मिलता हो.

SL vs SA LIVE : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत की दहलीज पर पहुंचा श्रीलंका

BCCI के इस निर्णय के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी इस मसले पर बड़ा बयान दिया है. विराट कोहली ने कहा है कि, 'हमारा रुख सख्त है, हम देश के साथ खड़े हुए हैं. हमारा देश क्या चाहता है और बीसीसीआई क्या फैसला लेता है हम उसके साथ खड़े रहेंगे.' वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने के मसले पर कप्तान कोहली ने कहा है कि, 'पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद होने वाले हमारे CRPF के जवानों के परिवारों के प्रति हमारी पूरी संवेदना है. भारत सरकार और बोर्ड जो फैसला लेगा हम उसका सम्मान करेंगे.'

आज दूसरे टी-20 मुकाबले में फिर आमने-सामने होंगी आयरलैंड और अफगानिस्तान

विराट कोहली ने कहा है कि, 'पुलवामा में हमारे जवानों के साथ जो भी हुआ है, उससे हम स्तब्ध हैं. सरकार और बोर्ड जो भी निर्णय लेते हैं, हम उसके साथ खड़े हुए हैं.' आपको बता दें कि पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमला होने के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड में पाकिस्तान के विरुद्ध 16 जून को होने वाले वर्ल्ड कप मैच का बहिष्कार करने की मांग उठ रही है. इस हमले में CRPF के 44 से अधिक जवान शहीद हो गए थे. आईसीसी की मीटिंग 27 फरवरी से दो मार्च तक चलने वाली है. बीसीसीआई ने आईसीसी को ईमेल भेजा है, इसमें BCCI ने कहा है कि वो वर्ल्ड कप में जा रहे भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा के बारे में चिंताग्रस्त हैं.

खबरें और भी:-

चोट के बाद मैदान पर उतरे रोबिन उथप्पा ने अपनी स्तिथि के लिए कही महत्वपूर्ण बात

अंडर-19 क्रिकेट मुकाबले में भारत ने दी द. अफ्रीका को करारी शिकस्त

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने हासिल की शानदार जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -