प्रो कबड्डी में यूपी योद्धा ने यू मुंबा को इतने अंको की बराबरी पर रोका
प्रो कबड्डी में यूपी योद्धा ने यू मुंबा को इतने अंको की बराबरी पर रोका
Share:

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 8वें सत्र में शनिवार को यहां खेले गए शुरुआती दोनों मुकाबले बराबरी पर छूटे जिसमें यूपी योद्धा ने यू मुंबा को 28-28 के स्कोर पर रोका तो वहीं बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस का मैच 34-34 के स्कोर पर रुक गए है।

मुंबई और यूपी की टीमों के मध्य दिन के शुरुआती मुकाबले में दोनों टीमों के रक्षकों ने रेड करने वाले खिलाड़ियों को हावी होने का अवसर नहीं दिया है। यूपी योद्धा के सुमित ने छह टैकल अंक हासिल कर मुकाबले में अपनी टीम की पकड़ बनाए हुए रखे है। प्रदीप नरवाल (यूपी योद्धा) और अभिषेक सिंह (यू मुंबा) जैसे दिग्गज रेडर अपना प्रभाव दिखाने में नाकाम रहे। दोनों रेडर एक समान 4-4 अंक ही जुटा सके। मुंबई की टीम के रेडर वी अजीत ने मैच में सबसे अधिक 9 अंक बनाये।

उत्तर प्रदेश की टीम के लिए रेडर सुरेन्द्र गिल ने 8 अंक बनाए। यू मुंबा ने टीम ने फर्स्ट हाफ में 16-13 की बढ़त प्राप्त कर ली थी लेकिन दूसरे हाफ में यूपी योद्धा ने नौ टैकल अंक सहित कुल 15 अंक हासिल कर मैच को बराबरी पर समाप्त कर लिया है। इस हाफ में मुंबई की टीम 12 अंक ही जुटा पाई।

बेंगलुरु और तेलुगु टाइटंस के मैच में रेडर अंकित बेनीवाल (टाइटंस) ने सबसे अधिक 10 अंक बना लिए है। बेंगलुरु के लिए चंद्रन रंजीत ने 9 जबकि कप्तान पवन सहरावत ने 8 अंक जुटा चुके है। इन टाई मुकाबलों के उपरांत बेंगलुरु बुल्स के 18, यू मुंबा के 17 जबकि यूपी योद्धा के 13 अंक हो चुके है। इन तीनों टीमों ने पांच-पांच मैच खेले हैं। तेलुगु टाइटंस के चार मैच में 8 अंक है।

अर्जेंटीना ने किया शानदार प्रदर्शन, जॉर्जिया को दी करारी मात

एफसी गोवा से जुड़े अनवर अली जल्द ही ISL में ले सकते है भाग

आखिर क्यों यूएस ओपन चैंपियन रादूकानू मेलबर्न टूर्नामेंट से हटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -