एफसी गोवा से जुड़े अनवर अली जल्द ही ISL में ले सकते है भाग
एफसी गोवा से जुड़े अनवर अली जल्द ही ISL में ले सकते है भाग
Share:

हृदय से जुड़ी एक विशेष प्रकार की बीमारी की वजह से प्रतिस्पर्धी फुटबॉल खेलने से रोक दिए गए सेंटर बैक अनवर अली ने अब FC गोवा के साथ अनुबंध किया है और वह ISL (आईएसएल) में पदार्पण के लिए तैयार हो चुके है। अनवर को हृदय से जुड़ी एक दुर्लभ बीमारी ‘एपिकल हाइपरकार्डियोमायोपैथी’ से पीड़ित हो चुके है  इसके उपरांत अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (AIFF) ने उन्हें प्रतिस्पर्धी फुटबॉल खेलने से रोका जा चुका है। जिस वजह से अनवर एक वर्ष से अधिक  वक़्त तक कोई मैच नहीं खेल पाए। जिसके उपरांत उन्होंने अपना पहला मैच टेकट्रो स्वदेश अकादमी के लिए खेला और फिर मिनर्वा अकादमी के माध्यम दिल्ली FC से जुड़ गए। 

अनवर ने डूरंड कप और आई-लीग क्वालिफायर्स में दिल्ली FC की तरफ से शानदार प्रदर्शन कर चुके है। वह ISL के इस सत्र में शुरू से ही FC गोवा के साथ अभ्यास कर रहे थे और केरला ब्लास्टर्स के विरुद्ध रविवार को होने वाले मैच में सभी की निगाहें उन पर टिकी रहने वाली है। 

अनवर ने बोला है कि ‘मैं खुश हूं कि मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर अब समाप्त हो चुका है। यह मेरे जीवन का एक नया अध्याय है और मैं फुटबॉल खेलने के मौका का स्वागत करना चाहता हूं। मुझे शीर्ष स्तर पर खेलने के लिए लम्बी प्रतीक्षा करनी पड़ी है।’ उन्होंने बोला है, ‘मैं एफसी गोवा का मुझ पर भरोसा दिखाने के लिए आभार व्यक्त करता हूं। मैं सत्र के शुरू से ही टीम के साथ हूं और इससे मुझे उसके खेलने को तरीके को समझने में सहायता मिली।’

 

आखिर क्यों यूएस ओपन चैंपियन रादूकानू मेलबर्न टूर्नामेंट से हटी

यूपी को मेजर ध्यानचंद खेल यूनिवर्सिटी की सौगात देंगे पीएम मोदी, कल करेंगे मेरठ का दौरा

41 वर्ष के बाद पुरुष हॉकी टीम ने किया था भारत का नाम रोशन

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -