प्रो रेस्लिंग लीग का हुआ जोरदार आगाज,पहले दिन इनका रहा दबदबा

प्रो रेस्लिंग लीग का आगाज हो चुका है मुम्बई महारथी ने पंजाब रॉयल्स को 4-3 से हराकर प्रो रेस्लिंग लीग के चौथ सत्र में अपने अभियान की दमदार शुरुआत की. लीग के पहले मैच में स्टार पहलवान बजरंग और विनेश ने अपनी-अपनी कुश्तियां जीतीं।

सात गेंदों का हुआ ओवर, सातवीं गेंद पर मिले विकेट से मचा हड़कंप

विनेश ने भी किया शानदार प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एशियन गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट विनेश ने छठा मुकाबला जीत करके मुम्बई के लिए टाई जीती, जिससे मुम्बई की 4-2 से पराजय बढ़त हो गई। इस तरह औपचारिकता मात्र रह गई मैच की अंतिम कुश्ती में एशियन गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट बजरंग ने राष्ट्रीय चैम्पियन हरफूल के खिलाफ जीत हासिल करके पंजाब रॉयल्स की हार के अंतर कम किया। 

साऊथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराकर, सीरीज पर किया कब्ज़ा

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें 65 किलोग्राम वर्ग में विश्व में नम्बर एक पहलवान के खिलाफ मुम्बई के हरफूल की भी तरह नर्वस नजर नहीं आए और वह 2-8 से हारने से पहले मजबूत के साथ लड़े । वही इससे पहले रूसी पहलवान इब्रगिम इयासोव ने लीग की पहली कुश्ती जीतकर मुम्बई महारथी को बढ़त दिलाई। उन्होंने 57 किलोग्राम भार वर्ग में पंजाब रॉयल्स के नितिन राठी को 9-7 से हराया। 57 किलो के महिला मुकाबले में पंजाब रॉयल्स की बुल्गारिया पहलवान मिमी ह्रस्त्रोववा ने पहले राउंड में मुम्बई महारथी की बेट्जाबेथ एंजेलिका पर 14-3 अंकों की विशाल बढ़त बना ली।

IND vs AUS 2nd ODI : ऑस्ट्रेलियाई ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला

आज से एडिलेड में खेला जाएगा, भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे

अब इस टीम से बल्लेबाज़ी का जलवा बिखेरेंगे डिविलियर्स, किया बड़ा ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -