अब इस टीम से बल्लेबाज़ी का जलवा बिखेरेंगे डिविलियर्स, किया बड़ा ऐलान

Jan 14 2019 03:56 PM
अब इस टीम से बल्लेबाज़ी का जलवा बिखेरेंगे डिविलियर्स, किया बड़ा ऐलान

लाहौर: गत वर्ष अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले दक्षिण अफ्रीका के ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ ए बी डिविलियर्स ने कहा है कि वे इस वर्ष पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की अपनी टीम लाहौर कलंदर्स के लिए दो मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेलने वाले हैं. कलंदर्स ने डिविलियर्स को गत वर्ष नवंबर में ड्राफ्ट में खरीदा था, किन्तु उनका करार मात्र फ्रेंचाइजी से सात लीग मैच खेलने का था, जो संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जाने थे.

विवादों को पीछे छोड़, नए कोच के साथ न्यूज़ीलैंड दौरे पर जाएंगी मिताली राज

अब डिविलियर्स ने कहा है कि वे बाकी के दो मैच जो लाहौर में होने हैं उनमे लाहौर कलंदर्स के लिए उपलब्ध रहेंगे. डिविलियर्स ने कहा है कि, 'मैं इस बात को बताते हुए प्रसन्न हूं कि मैं नौ और दस मार्च को लाहौर कलंदर्स के घरेलू मैचों में खेल सकूंगा. उन्होंने कहा है कि मैं एक बार फिर से  गद्दाफी स्टेडियम में क्रिकेट खेलने और लाहौर कलंदर्स को खिताबी जीत दिलाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं.'

एएफसी एशियन कप : कतर ने उत्तर कोरिया को हराकर अंतिम-16 में बनाई जगह

वर्ष 2009 में पाकिस्तान दौरे पर पहुंची श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय मैचों का आयोजन नहीं हो रहा था. हालांकि पिछले कुछ समय में कुछ टीमों ने वहां क्रिकेट खेला है, किन्तु फिर भी कोई बड़ी टीम अभी भी पाकिस्तान दौरे पर नहीं गई है. डिविलियर्स पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने वाले बड़े नामों में से एक होंगे. 

खबरें और भी:-

 

IND vs AUS 2nd ODI : कल से एडिलेड में खेला जाएगा दूसरा वनडे

एसिडिटी के कारण पहले वनडे से बाहर मार्श, अब पूरी तरह फिट

भारतीय टीम में चयन पर यह बोले विजय शंकर