PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स ने पुणेरी पल्टन को दी शिकस्त
PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स ने पुणेरी पल्टन को दी शिकस्त
Share:

कोलकाताः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने पुणेरी पल्टन को हरा दिया। रविवार को खेले गए इस मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने पुणेरी पल्टन को 42-39 से शिकस्त दिया। स्टार ऑलराउंडर इस्माइल नबीबख्श की अंतिम मिनट में सुपर रेड के दम पर बंगाल ने यह जीत हासिल की । बंगाल की टीम उस समय पांच अंक से पीछे थी जब दो मिनट से भी कम का खेल बचा था लेकिन ईरान के नबीबख्श ने पहले शानदार रेड से अंक जुटाए और फिर सुपर रेड से विरोधी टीम को ऑल आउट करके अपनी टीम को जीत दिला दी।

पुणेरी पल्टन के गिरीश मारूती एर्नाक ने पीकेएल करियर में 250 टैकल पॉइंट पूरे किए और वो यह कारनामा करने वाले छठे खिलाड़ी बने। उसके शीर्ष पर चल रहे दबंग दिल्ली केसी से 11 अंक कम हैं. इस मैच में बंगाल वॉरियर्स ने 27 रेड पॉइंट हासिल किए और टैकल में उन्हें 10 अंक मिले. बंगाल को ऑल आउट से चार और एक अतिरिक्त अंक मिलेगा।

वहीं पुणेरी पल्टन को रेड में 27, टैकल में 12, ऑलआउट से चार वहीं एक अतिरिक्त अंत हासिल किया। पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच शानदार खेल देखने को मिला. पुणे ने 4-0 से अच्छी शुरुआत की मगर बंगाल की ओऱ से मनिंदर ने सुपर रेड से उनका खेल खराब कर दिया. मैच के नौवें मिनट में पुणे की टीम पहली बार ऑलआउट हुई. हालांकि पुणेरी पलटन ने वापसी करते हुए 18वें मिनट में बंगाल को पहली बार ऑलआउट किया। हालांकि के बंगाल के ऑलराउंडर इस्माइल नबीबख्श की बदौलत मैच में वापसी करते हुए टीम ने् अंततः मैच अपने नाम करने में सफल रही। 

PKL 2019 : बंगाल और गुजरात के बीच मुकाबला ड्रा

PKL 2019 : पटना पाइरेट्स की करारी हार

PKL 2019 : पुनेरी पल्टन और यू-मुंबा के बीच टाइ रहा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -