PKL 2019 : पटना पाइरेट्स की करारी हार
PKL 2019 : पटना पाइरेट्स की करारी हार
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में यूपी योद्धा ने पटना पाइरेट्स को करारी शिकस्त दी। यूपी योद्धा ने पटना को 41-29 से हराया। यह उसकी लगातार तीसरी जीत है। पटना पाइरेट्स के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने 14 अंक बटोरे लेकिन उन्हें टीम के दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला। यूपी योद्धा के रेडर जाधव ने 10 और गिल ने सात अंक जुटाए. टीम के डिफेंस ने भी शानदार खेल दिखाया. नीतीश कुमार ने पांच और आशू सिंह ने चार अंक बनाए।

बेंगलुरु बुल्स ने रेड में 28, टैकल में साल ऑल आउट से चार और एक अतिरिक्त अंक हासिल किया. वहीं तेलुगु टाइटंस ने रेड में 29, टैकल में आठ, ऑलआउट से दो अंक हासिल किए. इस जीत से यूपी योद्धा की टीम 13 मैचों में 37 अंक के साथ तालिका में सातवें स्थान पर है. तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स 13 मैचों में 20 अंक के साथ 12वें और आखिरी पायदान पर है।

पहले हाफ में यूपी योद्धा पटना पाइऱेट्स पर हावी रही और अंत तक 16-14 की बढ़त हासिल की. टीम ने शुरुआत से ही टीम के कप्तान परदीप नरवाल को निशाने पर रखा और पटना के ऊपर दबाव बनाया. पहले हाफ में ही उन्होंने पटना पाइरेट्स को ऑलआउट भी किया। दूसरे हाफ की शुरुआत से ही परदीप नरवाल अपने अच्छे फॉर्म में दिखाई दिए।

परदीप ने 34वें मिनट में इस सीजन का सातवां और करियर का 51वां सुपर 10 लगाया उनके प्रदर्शन के दम पर ही पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को मैच में पहली बार ऑलआउट किया. यूपी दूसरी बार भी ऑलआउट हो जाती लेकिन नितेश कुमार ने परदीप को सुपर टैकल करके टीम को इस खतरे से बचाया. इसके बाद 38वें मिनट में पटना दूसरी बार ऑलआउट हुई और यूपी को जीत हासिल हुई।

PKL 2019 : पुनेरी पल्टन और यू-मुंबा के बीच टाइ रहा मुकाबला

PKL 2019 : दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया

PKL 2019 : गुजरात ने बेंगलुरु और मुंबा ने जयपुर को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -