PKL 2019 : बंगाल और गुजरात के बीच मुकाबला ड्रा
PKL 2019 : बंगाल और गुजरात के बीच मुकाबला ड्रा
Share:

कोलकाताः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में गुजरात फार्चूनजाएंट्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला गया मुकाबला ड्रा रहा। गुजरात और बंगाल के बीच मुकाबला 25-25 की बराबरी पर खत्म हुआ। बंगाल की टीम मध्यांतर तक 15-13 से आगे थी लेकिन मैच के 39वें मिनट में गुजरात ने 25-23 की बढ़त बना ली. जब मैच बंगाल के हाथ से निकलता दिख रहा था तभी मनिंदर ने रेड पर दो अंक बनाकर स्कोर बराबर कर दिया. उन्होंने मैच में सबसे ज्यादा नौ अंक बनाये। गुजरात फार्चूनजाएंट्स की तरफ से सचिन और सोनू ने छह-छह अंक बनाये।

इस जीत के बाद बंगाल की टीम अंक तालिका में चौथे पायदान पर हैं. उसने 13 मैच में 6 जीत, 4 हार और 3 ड्रॉ खेले हैं. वहीं गुजरात की टीम आठवें नंबर पर है. उसे 13 में से 7 मैचों में हार मिली है. उसके खाते में 5 जीत और एक ड्रा भी है। दिन के दूसरे मुकाबले में विकास खंडोला और प्रशांत कुमार राय के 10-10 अंक के दम पर हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को 47-25 के बड़े अंतर से हराया।

शानदार फार्म में चल रहे नवीन कुमार ने दिल्ली के लिए 11 अंक बटोरे लेकिन उन्हें दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला। दिल्‍ली की यह इस सीजन की दूसरी ही हार है. वह अंक तालिका में टॉप पर है. दिल्‍ली ने 13 मैच खेले हैं और 10 जीत और एक ड्रा खेला है. वहीं हरियाणा स्‍टीलर्स की टीम भी शुरुआती हार के बाद जीत की राह पर सरपट दौड़ रहे हैं. उसने 13 मैच में से 9 मैच जीत लिए हैं और वह अंकतालिका में तीसरे नंबर पर हैं. उसे 4 हार का सामना भी करना पड़ा है।

PKL 2019 : पटना पाइरेट्स की करारी हार

PKL 2019 : पुनेरी पल्टन और यू-मुंबा के बीच टाइ रहा मुकाबला

PKL 2019 : दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -