कबड्डी लीग में ऋतिक का जादू सिर चढ़कर बोला.....
कबड्डी लीग में ऋतिक का जादू सिर चढ़कर बोला.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के जिस प्रकार से मोशन पोस्टर व सांग रिलीज हुए है तथा सभी इन्हे बहुत ही पसंद कर रहे है. ऋतिक की इस फिल्म की कुछ फोटो भी पहले लीक हो चुकी है जिसमे की अभिनेता ऋतिक रोशन अपने ट्रेनर से ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे थे। अभिनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फ़िल्म 'मोहनजोदड़ो' में उनके लुक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है.

तथा अब सुनने में आया है की बॉलीवुड के सुपर हीरो और कृष स्टार रितिक रोशन का जादू स्टार स्पोर्टस प्रो कबड्डी लीग में सिर चढ़कर बोला और रविवार को गाची बावली स्टेडियम में उनकी मौजूदगी से दर्शक झूम उठे. रितिक रोशन पटना पाइरेट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच फाइनल से पहले राष्ट्रगान गाने के लिए यहां आए थे.

उनके साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी मौजूद थीं जो अगस्त में रितिक की रिलीज हो रही फिल्म मोहनजोदड़ो' में उनकी हिरोइन हैं. दिलचस्प बात है कि प्रो कबड्डी और रितिक की फिल्म मोहनजो दारो का एक साथ प्रमोशन स्टार स्पोर्ट्स पर चल रहा है. रितिक ने प्रो कबड्डी लीग को ऐतिहासिक बताया और फाइनल से पहले दोनों टीमों के साथ राष्ट्रगान गाया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -