प्रो कबड्डी: गुजरात जायंट्स ने  पिंक पैंथर्स को दी मात
प्रो कबड्डी: गुजरात जायंट्स ने पिंक पैंथर्स को दी मात
Share:

गुजरात जायंट्स ने प्रो कबड्डी लीग के मैच में गुरूवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 34 -27 से मात दी है। गिरीश मारूति अरनाक ने 7 टैकल अंक बनाए जबकि प्रवेश बैंसवाल ने 4 रेड अंक जुटा चुके है। पहले हाफ में स्कोर 19-17 था लेकिन दूसरे हाफ में गुजरात ने जयपुर को वापसी का कोई अवसर नहीं दिया है। अन्य मैचों में दबंग दिल्ली ने पुनेरी पलटन को 41-30 से हरा चुके है। नवीन कुमार ने 16 अंक जुटा चुके है। अंतिम मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पायरेट्स को 22-18 से पराजित कर दिया है।

प्रो-कबड्डी लीग 2021 का आगाज हो चुका है। इस बार 12 टीमें आमने-सामने होने वाले है। यह लीग 2 वर्ष के अंतराल  के उपरांत खेला जानें वाला है। इस बार ग्रुप स्टेज में 66 मुकाबले खेले  जाने वाले है। प्रो-कबड्डी लीग के इस 8वें संस्करण का प्रथम मैच बेंगलुरु बुल्स और यू मुम्बा के बीच खेला गया है।
 
कोरोना के कारण से इसे सिर्फ एक स्थान यानी बेंगलुरु में खेला जाने वाला है। सभी मैच खाली स्टेडियम में मैच होंगे। यानी दर्शकों की एंट्री पर बैन रहने वाला है।  जिसके अतिरिक्त  एक दिन में 3 मैच का सिस्टम भी लागू किया  जा रहा है। 8वें सीजन के पहले चार दिन और प्रत्येक शनिवार को तीन मैच खेले जा रहे है।  

प्रो- कबड्डी लीग 2021: प्रत्येक शनिवार होंगे 3 मैच, देखिये क्या है पूरा शेड्यूल

टोक्यो ओलंपिक की गोल्ड मेडलिस्ट को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

डोपिंग के नियमों का उल्लंघन करने में भारत पंहुचा तीसरे स्थान पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -