PKL: कबड्डी के दंगल में दहाड़े हरयाणा स्टीलर्स
PKL: कबड्डी के दंगल में दहाड़े हरयाणा स्टीलर्स
Share:

हाल ही में चेन्नई में खेले गयी प्रो कबड्डी लीग मैच में जोन ए के मैच में हरयाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को 41-30 से मात दी. हाफ टाइम से पहले से हरयाणा स्टीलर्स 22-16 से आगे थी जिससे उन्होंने हाफ टाइम के बाद तक भी बरक़रार रखा. इस जीत के बाद से हरयाणा स्टीलर्स निरंतर दूसरी जगह पर टिकी रही वहीं चौथे स्थान पर मौजूद यू मुंबा का अब टूर्नामेंट में टिक पाना असफल सा नज़र आ रहा है. लेकिन इस सीजन के टूर्नामेंट में यू मुंबा हरयाणा स्टीलर्स को दो बार मात दे चूका है.

हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान सुरेंदर नाडा ने अपनी कप्तानी बखूबी निभाई और हाई फाइव पूरा किया. दीपक कुमार दहिया और विकास कंडोला ने 8-8 एवं वज़ीर सिंह ने 7 अंक हासिल किया. वहीं विरोधी टीम यू मुंबा के कप्तान अनूप कुमार ने 10 और श्रीकांत जाधव ने 5 अंक प्राप्त किये.

दूसरे मुकाबले में जोन बी की घरेलू टीम तमिल थलाइवाज को यूपी योद्धा ने 37-33 से हराकर अपनी जीत दर्ज करवाई. अपनी ही ज़मीन पर 15-20 से पिछड़ने के बाद तमिल थलाइवाज पहले हाफ की बाद भी वापसी नहीं कर पाए. तमिल थलाइवाज की अजय ठाकुर ने 15 अंक लेकर अपने टीम में होने की उपस्थिति दर्ज करवाई लेकिन फिर भी टीम को जीत नहीं दिला पाए. अब स्कोरबोर्ड पर यूपी योद्धा तीसरे और तमिल थलाइवाज पांचवें स्थान पर हैं. तमिल थलाइवाज के लिए के.प्रपंजन ने 11 अंक हासिल किये वहीं यूपी योद्धा के नितिन तोमर ने 12 और रिशांक देवाडिगा ने 9 अंक हासिल किये थे.

PKL: यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को रोमांचक मुकाबले में 33 -30 से हराया

PKL: रोमांचक मुकाबले में बंगाल वारियर्स ने जयपुर पिंक पेंथर्स को एक अंक से हराया

PKL: गुजरात और पटना के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने मारी बाजी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -