लॉस वेगास में क्या कर रहीं देसी गर्ल, शेयर की फोटोज
लॉस  वेगास में क्या कर रहीं देसी गर्ल, शेयर की फोटोज
Share:

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की चर्चा को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। प्रियंका अपने से 11 साल छोटे बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ करने जा रहीं हैं। आपको बता दें निक और प्रियंका की 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक शादी होने  वाली थी लेकिन अब शादी की तारीख बदल चुकी है। सूत्रों के मुताबिक अब यह शादी अगले साल 15 और 16 ​जनवरी को होगी। हाल ही में प्रियंका की स्टाइलिश फोटो सामने आईं हैं। 

बाथ टब में न्यूड होकर कामुक कर देने वाले पोज़ दे रही ये हसीना

देसी गर्ल ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर फोटो शेयर की है। यह फोटो लॉस वेगास की है। फोटो शेयर कर प्रियंका ने कैप्शन में जेबीएल आॅडियो का जिक्र किया है जो एक एड का है। साथ ही कैप्शन में 'पेड पार्टनरशिप विथ जेबीएल' भी लिखा है। प्रियंका इन फोटो में काफी खुश लग रही है। 

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई मलाइका, किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं

गौरतलब है प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ हॉलीवुड में खुद की अलग ही पहचान बना ली हैं। लंबे अरसे बाद प्रियंका कोई बॉलीवुड मूवी कर रही है। जी हां, इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम भी नज़र आएंगी। वहीं प्रियंका ने अपनी शादी को लेकर जोर शोर से तैयारी भी शुरू कर दी है। बता दें कि यह शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस भवन में होगी। शादी में लिमिटेड लोगों को ही आमंत्रण दिया जाएगा। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस अंदाज में परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंची शिल्पा

#METOO के आरोपियों के साथ काम करूंगा लेकिन...

सनी लियॉन के पति ने बनवाये अपने बच्चों के नाम के टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -