हैरी पॉटर के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी
हैरी पॉटर के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी
Share:

हैरी पॉटर एक ऐसी मूवी सीरीज थी जिसके बारे में जब आप सोचते हैं आपके जेहन में बचपन की यादें ताजा होने लग जाती है. जिसमे हैरी पॉटर का लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर डेनियल रेडक्लिफ के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. अब वे पापा बन चुके है. बीते कुछ वक़्त से उनकी वाइफ और हॉलीवुड अभिनेत्री एरिन डार्के को लेकर खबरें थीं कि वे प्रेग्नेंट हैं. अब कपल की तरफ से खुशखबरी भी सामने आ चुकी है. हालांकि उन्होंने इस बारे में अभी डिटेल्स साझा नहीं की है.

डेनियल रेडक्लिफ के फैन पेज की तरफ से ये जानकारी शेयर की गई है जिसपर उनके फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो चुके है. लोग हॉलीवुड स्टार को बधाइयां भी देने लगे है. हालांकि अभी इस खबर की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट कपल की ओर से नहीं अब तक नहीं की गई है. अभी ये भी नहीं बताया गया है कि आखिर कपल पैरेंट्स कब बने और उन्हें बेची हुई है या बेटा.

 

फैन पेज द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर उन्हें बधाई देते हुए एक फैन ने लिखते हुए कहा है- वेलकम टू फादरहुड. एक दूसरे शख्स ने लिखा- पहली बार पिता बनने के लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं. एक अन्य हैरी पॉटर फैन ने लिखा- Awe, हैरी पॉटर, अब आप बड़े हो गए. जिसके साथ साथ एक्टर के दुनियाभर के फैंस उन्हें इस खास मौके पर विश करते नजर आ रहे हैं. वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वे पिछली बार फिल्म द लॉस्ट सिटी में नजर आए थे. इसके अलावा वे वी डू नॉट फॉरगेट और मिस साराजेवो में दिखाई देने वाले है.

बॉयफ्रेंड संग आउटिंग पर निकली रिहाना

CITADEL के प्रमोशन के लिए प्रियंका कर रही जी-तोड़ मेहनत

एक शादी 3 वर्ष और दूसरी 1 वर्ष...आखिर क्यों मिया खलीफा ने रॉबर्ट को दिया तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -