गिरती GDP को लेकर प्रियंका वाड्रा का वार, कहा- मोदी सरकार ने पंचर कर दी अर्थव्यवस्था
गिरती GDP को लेकर प्रियंका वाड्रा का वार, कहा- मोदी सरकार ने पंचर कर दी अर्थव्यवस्था
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर चारों तरफ से घिरती नज़र आ रही है. एक ओर जहां सरकार को अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए जूझना पड़ रहा है, वहीं सहयोगी और विपक्षी पार्टियों के नेता भी मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों पर प्रश्नचिन्ह लगा  रहे हैं. कांग्रेस के साथ ही भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

बहरहाल, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने अर्थव्यवस्था को मुद्दा बनाते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'GDP विकास दर से साफ है कि अच्छे दिन का भोंपू बजाने वाली भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था की हालत पंचर कर दी है। न GDP ग्रोथ है न रुपए की मजबूती। रोजगार गायब हैं। अब तो साफ करो कि अर्थव्यवस्था को नष्ट कर देने की ये किसकी करतूत है?'

आपको बता दें कि आर्थिक मोर्चे पर मोदी सरकार को बड़ा झटका लगा है. विकास दर सात वर्ष के न्यूनतम स्तर पर पहुंच चुकी है. वर्तमान वित्तीय वर्ष की पहली तिमाही में जीडीपी 5 प्रतिशत पर पहुंच चुकी है, जबकि पिछले वित्त वर्ष में यह 5.8 प्रतिशत थी. गिरते विकास दर को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा है और 5 प्रतिशत के आंकड़े पर भी सवाल खड़े किए हैं.

जारी हुई असम NRC की अंतिम लिस्ट, 19 लाख लोग सूची से बाहर

चिन्मयानंद मामला: आरोप लगाने वाली छात्रा ने SC से कहा- नहीं जाना चाहती उत्तर प्रदेश....

प्रकाश जावड़ेकर का दावा, कहा - महाराष्ट्र और बंगाल चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल करेगी भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -