प्रियंका वाड्रा ने शेयर किया कश्मीरी महिला का VIDEO, कहा- ऐसा कब तक चलेगा...
प्रियंका वाड्रा ने शेयर किया कश्मीरी महिला का VIDEO, कहा- ऐसा कब तक चलेगा...
Share:

नई दिल्ली: प्रियंका वाड्रा ने धारा 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर के हालात के बारे में ट्वीट करते हुए कहा है कि आखिरकार यह सब कुछ कब तक चलता रहेगा. श्रीनगर से वापस लौटते समय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान में अपनी आपबीती सुना रही कश्मीरी महिला का वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने कहा कि यह उन लाखों लोगों में से एक हैं जिन्हें 'राष्ट्रवाद' के नाम पर चुप कराया और कुचला जा रहा है.

वीडियो में नज़र आ रहा है कि विमान में एक महिला राहुल गांधी को कश्मीरियों की समस्या के बारे में बता रही है. यह महिला जोर-जोर से बता रही है कि कश्मीरियों की स्थिति क्या है. इस वीडियो को टैग करते हुए प्रियंका वाड्रा ने लिखा है कि यह उन लोगों को लिए है जो विपक्ष पर कश्मीर मसले के राजनीतिकरण का आरोप लगा रहे हैं.

प्रियंका ने एक पत्रकार के वीडियो को ट्विटर पर साझा किया है. इसमें महिला यह कहती हुई नज़र आ रही है कि ताजा हालात में कश्मीर के लोग काफी परेशान हैं. फ्लाइट में वह राहुल गांधी से यह कहती दिख रही हैं कि 'घर के छोटे-छोटे बच्चे जो टेंथ में पढ़ते हैं, वो तक घर से नहीं निकल पाते... अगर वो एक दूसरे को ढूंढने जाते हैं तो उनको पकड़ लेते हैं. वह कहती हैं- उनके एक भाई को दिल की बीमारी है लेकिन उन्हें दस दिन तक डॉक्टर को नहीं दिखाया जा सका. 'हम बहुत परेशान हैं.'

 

G 7 समिट में शामिल होने के लिए फ्रांस रवाना हुए पीएम मोदी, ट्रम्प से कर सकते हैं मुलाकात

उमर की केंद्र से किसी बातचीत को नेशनल कॉन्फ्रेंस ने किया खारिज

डीयू से हटायी गयी सावरकर, बोस और भगत सिंह की प्रतिमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -