योगी सरकार पर प्रियंका वाड्रा का हमला, शिक्षा व्यवस्था के मुद्दे पर भाजपा को घेरा
योगी सरकार पर प्रियंका वाड्रा का हमला, शिक्षा व्यवस्था के मुद्दे पर भाजपा को घेरा
Share:

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को शिक्षा जैसे मसले पर ध्यान नहीं देने के लिए यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। कानपुर की 18 वर्षीय छात्रा महिमा आर्थिक तंगी की वजह से अपनी पढ़ाई जारी नहीं रख सकी और उसने आत्महत्या कर ली। इसी घटना का हवाला देते हुए प्रियंका ने कहा कि, "भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की यूपी सरकार इस किस्म के किसी भी मुद्दे पर ध्यान नहीं दे रही है।"

प्रियंका ने इस मुद्दे को उठाते हुए ट्वीट में लिखा कि, "आर्थिक तंगी से जूझ रही महिमा पढ़ाई नहीं कर पाई तो उसने अपनी जान दे दी। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार का ध्यान ऐसे किसी मुद्दे पर नहीं जाता है। हम सब को यह संकल्प लेना चाहिए कि हर महिमा की शिक्षा और सुरक्षा के हक को कायम करेंगे।" प्रियंका ने ट्वीट के साथ एक लड़की की फोटो भी साझा की, जिसके साथ एक समाचार पत्र की रिपोर्ट भी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि जब महिमा 10वीं के बाद अपनी पढ़ाई जारी नहीं रख पाई तो उसने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

एक अन्य ट्वीट में प्रियंका ने कहा है कि, "राजनीति का मकसद जनता के मुद्दों को प्राथमिकता देने का है। शिक्षा, रोजगार, किसानों की मदद..लेकिन यह गैरजिम्मेदार सरकार सिर्फ फूट डालने में व्यस्त रहती है।"

अरविन्द केजरीवाल का पलटवार, कहा - अमित शाह ने मुझे गाली देने के अलावा और कुछ नहीं कहा...

सीएम उद्धव ठाकरे से मिले अब्दुल सत्तार, इस्तीफे को लेकर दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान: ननकाना साहिब पर हुए हमले के बाद अब सिख युवक की दर्दनाक हत्या, भारत में आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -