अरविन्द केजरीवाल का पलटवार, कहा - अमित शाह ने मुझे गाली देने के अलावा और कुछ नहीं कहा...
अरविन्द केजरीवाल का पलटवार, कहा - अमित शाह ने मुझे गाली देने के अलावा और कुछ नहीं कहा...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर पलटवार किया है, उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि मुझे लगा वह हमारे कामों की कमियां बताएंगे और दिल्ली के विकास की चर्चा करेंगे, किन्तु उन्होंने मुझे गाली देने के अतिरिक्त कुछ नहीं कहा, केजरीवाल ने अमित शाह को मोहल्ला क्लीनिक देखने का निमंत्रण भी दिया है।

दरअसल रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल ने 20 कॉलेज और 5000 से अधिक स्कूल बनाने का वादा किया था, मैं दूरबीन लगाकर देख रहा हूं, किन्तु कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं, इसी पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए पलटवार किया कि आज भी 150 नए मोहल्ला क्लिनिक का शुभारंभ किया है आकर देख लें।

आपको बता दें कि अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए इंदिरा गांधी स्टेडियम में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया था, इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी (आप) पर जमकर हमला बोला। दिल्ली के मुख्यमंत्री पर भड़कते हुए अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल अखबारों में अपनी तस्वीर वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। अरे आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए।

सीएम उद्धव ठाकरे से मिले अब्दुल सत्तार, इस्तीफे को लेकर दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान: ननकाना साहिब पर हुए हमले के बाद अब सिख युवक की दर्दनाक हत्या, भारत में आक्रोश

कांग्रेस नेता रशीद अल्वी का बेहद विवादित बयान, पीएम मोदी को लेकर कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -