RSS के स्पष्टीकरण पर प्रियंका वाड्रा का तंज, कहा- क्या संघ का सम्मान नहीं करते पीएम मोदी ?
RSS के स्पष्टीकरण पर प्रियंका वाड्रा का तंज, कहा- क्या संघ का सम्मान नहीं करते पीएम मोदी ?
Share:

मुंबई: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने आरक्षण पर दिए गए मोहन भागवत के बयान पर स्पष्टीकरण दिया है. संघ के इस स्पष्टीकरण के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका वाड्रा ने कहा है कि संघ का कहना है कि समाज के मुद्दों को बातचीत के माध्यम से सुलझाना चाहिए, तो क्या पीएम मोदी संघ का सम्मान नहीं करते हैं या फिर कश्मीर में कोई मुद्दा ही नहीं है.

उल्लेखनीय है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने एक कार्यक्रम में कहा था कि जो लोग आरक्षण के समर्थन में हैं और जो इसके खिलाफ हैं, उन्हें सौहार्दपूर्ण वातावरण में इस पर विचार विमर्श करना चाहिए. भागवत के इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था. इस पर कांग्रेस ने कहा था कि भाजपा ने हमेशा से ही संविधान को चुनौती देने का प्रयास किया है और, अब वे आरक्षण पर चर्चा चाहते हैं. बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस मामले पर भाजपा पर निशाना साधा. इसके बाद संघ ने तुरंत इस मामले पर सफाई दी. संघ ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि मोहन भागवत के बयान पर अनावश्यक विवाद पैदा किया जा रहा है.

संघ ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि समाज में सदभावना पूर्वक परस्पर वार्ता के आधार पर सभी मुद्दों का समाधान किया जाना चाहिए. प्रियंका वाड्रा ने संघ के इसी बयान को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि संघ कहती है कि 'समाज के मुद्दों' को सौहार्दपूर्ण वातावरण में सुलझाया जाना चाहिए? तो फिर या तो मोदी और उनकी सरकार अब आरएसएस का सम्मान नहीं करती है या फिर वे ये विश्वास ही नहीं करते हैं कि जम्मू-कश्मीर में कोई मुद्दा है.

डॉ मनमोहन सिंह के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, सभी दिग्गज नेता रह गए पीछे

मध्य प्रदेश बिजली उपभोक्ताओं के लिए कमलनाथ सरकार का बड़ा ऐलान

भगोड़े इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाइक की मुश्किलें बढ़ीं, पूरे मलेशिया में नहीं दे सकेगा उपदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -