बेटी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची प्रियंका, वायरल हुआ वीडियो
बेटी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची प्रियंका, वायरल हुआ वीडियो
Share:

फिलहाल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों (Priyanka Chopra) मुंबई में अपने दिन बिता रही है। ऐसे में आज यानी गुरुवार को प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन भी कर लिए। अभिनेत्री यहां अपनी बेटी मैरी मालती चोपड़ा जोनस (malti maries chopra jonas) के साथ पहुंच गई थी। खबरों का कहना है कि प्रियंका की बेटी जन्म के उपरांत पहली बार इंडिया आई हैं। अब यहीं से अभिनेत्री का प्यारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। हालांकि, प्रियंका के पति और पॉप सिंगर निक जोनस को मंदिर में नहीं देखा गया।

वीडियो हुआ वायरल: प्रियंका और उनकी बेटी मालती की मंदिर से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है। प्रियंका चोपड़ा जहां हल्के हरे रंग के सलवार सूट में बहुत ही खूबसूरत दिखीं तो वहीं, मालती भी व्हाइट ड्रेस में क्यूट दिखा रही थी। एक तस्वीर में दोनों के माथे पर टीका भी लगा दिखाई दिया। वहीं, एक और तस्वीर में प्रियंका मंदिर में भगवान गणेश की मूर्ति के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है। 

लोगों ने की तारीफ: प्रियंका और मालती की तस्वीरों और वीडियोज पर अब फैंस भी खूब प्यार भी जमकर लुटा रहे है। इतना ही नहीं प्रियंका 31 मार्च को ही पति निक जोनस और बेटी से साथ भारत आई हैं। हाल ही में निक ने पत्नी प्रियंका के साथ मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र की ग्रेंड ओपनिंग में भी भाग लिया। इवेंट में प्रियंका ने रणवीर सिंह के साथ स्टेज पर जमकर डांस भी किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

 

NMACC के प्रोग्राम के उपरांत, प्रियंका ने मंगलवार को मुंबई में अपनी नई स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज 'द सिटाडेल' का प्रमोशन भी शुरू कर दिया। उनके को-स्टार रिचर्ड मैडेन भी प्रमोशन में उनके साथ थे। आपको बता दें कि प्राइम वीडियो की इस सीरीज का एक प्रीमियर भी मुंबई में रखा जाएगामें रखा जाने वाला है। वहीं, पीसी की सीरीज 28 अप्रैल को कई अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने वाली है। 

एक्ट्रेस कैटरिना के घर में अचानक लग गई भयंकर आग, बाल बाल बची जान

अपनी फिल्मों में किसी से भी स्टंट नहीं करवाते जैकी चैन

आप नहीं जानते है पॉल के जीवन से जुड़ी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -