प्रियंका ने आलिया से कहा : हॉटी आपसे बिकनी बॉडी टिप्स चाहिए
प्रियंका ने आलिया से कहा : हॉटी आपसे बिकनी बॉडी टिप्स चाहिए
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जिस प्रकार से हॉलीवुड में अपनी और से एक बहुत ही धमाकेदार एंट्री की है जिसके  बाद अब प्रियंका चौपड़ा की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ रही है वैस-वैसे वो और ज्यादा विनम्र होती जा रही हैं। बीते एक मार्च को आलिया भट ने प्रियंका को ऑस्कर एपियरेंस और हालिवुड फिल्म 'बेवॉच' के लिए अपनी और से ढेरो बधाइयां दी तो वही अभिनेत्री  प्रियंका चोपड़ा ने भी आलिया भट्ट को उनकी जल्द ही आने  वाली फिल्म 'कपूर एंड संस' के लिए शुभकामनाएं दी.

इतना ही नही प्रियंका ने आलिया के साथ में अपनी इस चर्चा के दौरान आलिया भट्ट से 'बिकनी बॉडी टिप्स' भी मांंग डालीं। बता दे की प्रियंका को हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में बिकनी पहनने की जरूरत तो पड़ेगी ही इसके लिए उन्होंने अलिया भट्ट से 'बिकनी बॉडी टिप्स' मांगे है.

हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा विलेन का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि हाल में आलिया ने ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में प्रियंका की शिरकत और उनकी ड्रेस की तारीफ़ करते हुए उन्हें बधाई दी थी। इस पर प्रियंका ने जवाब दिया था- 'बहुत बहुत शुक्रिया बेबी! तुम्हारी नई फिल्म के लिए बधाई!'
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -