एक्स बॉयफ्रेंड ने किया प्रियंका के बारे में चौकाने वाला खुलासा

इस बार बिग बॉस के 10वे सीजन में अब तक प्रियंका जग्गा सबसे पॉपुलर और विवादित कांम्टेस्टैन्ट बन कर उभरी है. इसके बावजूद उन्हें पिछले हफ्ते शो से बाहर होना पड़ा है. लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है की प्रियंका एक बार फिर वाइल्ड कार्ड के जरिये घर में एंट्री लेकर सबको चोंक देंगी. वैसे भी देखा जाए तो बिग बॉस में प्रतिभागी प्रियंका जग्गा जो की सबसे पॉपुलर और विवादित कांम्टेस्टैन्ट बन कर उभरी थी व उनकी लाइफ भी विवादों से भरी पड़ी है.

यह बात हमे सलमान खान के शो 'बिग बॉस 10' की ड्रामा क्वीन प्रियंका जग्गा के एक्स बॉयफ्रेंड डीजे-एक्टर गौतम अरोड़ा ने कही व साथ ही साथ प्रियंका के बारे में ऐसे बहुत से राज का भी खुलासा किया है. जिसे हम नही जानते है. प्रियंका जग्गा के एक्स बॉयफ्रेंड डीजे-एक्टर गौतम अरोड़ा ने कहा कि, प्रियंका अपने पति से 3-4 साल पहले अलग हो गई थी.

उनका पति उन्हें और दो बच्चों को छोड़ कर चला गया था. मेरी व प्रियंका की मुलाकात द्वारका में असोम क्लब में हुई थी. हम दोनों एक दूसरे को चार पांच माह से डेट कर रहे थे व मुझे प्रियंका का पार्टी करना बिलकुल भी पसन्द नही था. फिर मेने उन्हें बाद में छोड़ दिया था. प्रियंका जग्गा के एक्स बॉयफ्रेंड डीजे-एक्टर गौतम अरोड़ा ने कहा कि, 'प्रियंका हमेशा पैसों के पीछे भागती थी और उनके बहुत दोस्त भी हैं.

  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -