बर्फीली वादियों में फैमिली संग छुट्टियां मना रही प्रियंका
बर्फीली वादियों में फैमिली संग छुट्टियां मना रही प्रियंका
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के मध्य बैलेंस करके चलती हैं। वह काम के साथ खुद और फैमिली के साथ समय बिताना अच्छे से जानती हैं। इन दिनों प्रियंका अपनी फैमिली के साथ अमेरिका के स्टेट कोलोराडो में घूमने निकल चुकी है, जहां वह बर्फीली वादियों में खूब एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। कोलोराडो से एक्ट्रेस ने कुछ गॉर्जियस तस्वीरें साझा की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने यह फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर साझा  कर दी है और कैप्शन में लिखा-हर रोज परफेक्ट मोमेंट्स बनाते हुए। बता दें कि तस्वीरों में प्रियंका रेड एंड ब्लू चेक वाले कोट में बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही है। चेहरे पर काला चश्मा और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा कर रखा है।

बता दें कि एक तस्वीर में पीसी बेबी स्ट्रॉलर लिए जबरदस्त पोज दे रही हैं तो अन्य एक में अपने फ्रेंड्स के साथ दिखाई दे रही है। वहीं प्रियंका संग वेकेशन पर निकले निक जोनस ने भी बर्फीली वादियों पर स्केटिंग करते का अपना वीडियो साझा  किया है। खबरों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले वर्ष जनवरी में बेटी मालती मैरी का इस दुनिया में स्वागत भी कर चुके है, जिसका चेहरा एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले निक के फंक्शन में रिवील किया था। निकयांका की लाडली बहुत क्यूट हैं।

Emily Ratajkowski के नए हेयर कट को देख उड़ गए फैंस के होश

पार्टी में पामेला एंडरसन के लुक के दीवाने हुए लोग, ऑफ व्हाइट गाउन में बेहद स्टनिंग दिखीं एक्ट्रेस

मिया ने पहनी भगवा रंग की बिकनी...सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -