प्रियंका गांधी का आरोप- कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के बावजूद रैली में जा रहे योगी

Apr 08 2021 11:51 AM
प्रियंका गांधी का आरोप- कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के बावजूद रैली में जा रहे योगी

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना संक्रमण को लेकर सीएम योगी पर लापरवाही बरतने का इल्जाम लगाया है. प्रियंका ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि सीएम योगी कोरोना वायरस से संक्रमित एक शख्स के संपर्क में आने के बाद भी चुनावी सभाएं कर रहे हैं. 

प्रियंका गांधी ने कहा कि संकट के समय उनका गैरजिम्मेदार रवैया स्पष्ट नजर आ रहा है. प्रियंका ने आगे कहा कि संकट के वक़्त नेताओं को अपने आचरण से उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर विश्वास कर सकें. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सीएम Covid+ व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं. उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है. खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है। लोगों में दहशत है."

प्रियंका ने आगे कहा कि जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता का है, वो स्वयं गैरज़िम्मेदार साबित हो रहे हैं. संकट के वक़्त नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर विश्वास कर सकें.

ममता पर अमित शाह का तंज, बोले- अब मंदिर जाने से कुछ नहीं होने वाला

मंडी निगम चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत, 15 में से 11 सीटों पर किया कब्ज़ा

राहुल गांधी का तंज, बोले- गाड़ी में ईंधन भरना भी एक इम्तेहान, इसपर चर्चा क्यों नहीं करते PM ?