ममता पर अमित शाह का तंज, बोले- अब मंदिर जाने से कुछ नहीं होने वाला
ममता पर अमित शाह का तंज, बोले- अब मंदिर जाने से कुछ नहीं होने वाला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच सभी दलों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। भाजपा नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने चौथे चरण के लिए 10 अप्रैल को होने वाले चुनाव से पहले ‘हिंदु कार्ड’ खेला है। इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया है। अमित शाह ने कहा है कि TMC नेता ममता बनर्जी को अब मंदिर जाने से कोई लाभ नहीं होगा।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मंदिर जाना, मंत्र पढ़ना एक बात है और वोटबैंक की सियासत करना अलग बात है। अभी भी ममता बनर्जी मुस्लिम वोटरों से अपील कर रही है कि सब लोग एक हो कर मेरे साथ आ जाओ। मैं नहीं मानता हूं कि ये लोकतांत्रिक रूप से उचित है। इसके साथ ही शाह ने कहा कि अब मंदिर जाने से कुछ नही होने वाला है। अमित शाह ने कहा कि शहरी और ग्रामीण दोनों ही क्षेत्रों में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। मुझे लगता है कि जब नतीजे आएंगे तो मैंने जो 200 से ज्यादा वाला आंकड़ा बताया था, वो उससे भी ज्यादा हो जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में इस चुनाव में बहुत बड़ा अंडर करंट है। कोलकाता में रहने वाला नागरिक भी चिंता में है कि यदि घुसपैठ नहीं रुकी तो 10 वर्षों के बाद कोलकाता की क्या हालत हो जाएगी? घुसपैठ अब केवल उत्तर बंगाल की समस्या नहीं रह गयी है। हावड़ा और 24 परगना तक वो आ गये हैं। घुसपैठ होने की वजह है कि उन्हें वोट बैंक के रूप में देखा जा रहा है।

मंडी निगम चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत, 15 में से 11 सीटों पर किया कब्ज़ा

राहुल गांधी का तंज, बोले- गाड़ी में ईंधन भरना भी एक इम्तेहान, इसपर चर्चा क्यों नहीं करते PM ?

कोरोना पर पीएम मोदी की महाबैठक आज, कई मुख्यमंत्री जुड़ेंगे लेकिन 'ममता' नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -