हाथरस केस: योगी सरकार पर प्रियंका का वार, कहा- पीड़िता को बदनामी नहीं, न्याय चाहिए
हाथरस केस: योगी सरकार पर प्रियंका का वार, कहा- पीड़िता को बदनामी नहीं, न्याय चाहिए
Share:

नई दिल्ली: हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं. दलित युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और उसके पश्चात मौत को लेकर घमासान मचा हुआ है. इस बीच यूपी किम योगी सरकार ने जांच के बाद मामले में विदेशी फंडिंग, दंगे भड़काने का खुलासा किया है. अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तरफ से यूपी सरकार पर ही हमला बोला गया है.

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने इस मामले में ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक ऐसा माहौल तैयार करना जो युवती के चरित्र पर सवाल खड़े करे और जिस अपराध का वो शिकार हुई उसके लिए उसे ही जिम्मेदार ठहराना सरासर गलत है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगे लिखा कि हाथरस में एक भयंकर जुर्म हुआ और 20 वर्षीय दलित लड़की की मौत हो गई. उसके शव को बगैर परिवार की इजाजत के गलत तरीके से जला दिया गया. युवती को इन्साफ चाहिए इस तरह की बदनामी नहीं.

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा की तरफ से हाथरस मामले को जोरशोर से उठाया जा रहा है. प्रियंका अपने भाई राहुल गांधी के साथ हाथरस की पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने भी गई थीं.  दरअसल, हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर यूपी सरकार द्वारा  दावा किया गया है कि इस घटना की आड़ में दंगा कराने का प्लान था. यूपी सरकार की तरफ से इस मामले में केस दर्ज किया गया है, जिसमें PFI सहित अन्य कुछ संगठनों पर साजिश रचने, विदेशी फंडिंग का उपयोग करने का आरोप है.

मोदी सरकार में हुआ 12,000 करोड़ का लौह अयस्क निर्यात घोटाला, कांग्रेस का आरोप

ममता सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा, हावड़ा ब्रिज पूरी तरह बंद

बिहार चुनाव: गुप्तेश्वर पांडेय को नहीं मिला टिकट, अनिल देशमुख ने कसा तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -