ममता सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा, हावड़ा ब्रिज पूरी तरह बंद
ममता सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा, हावड़ा ब्रिज पूरी तरह बंद
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं के क़त्ल के खिलाफ आज पार्टी सड़कों पर उतर आई है. राजधानी कोलकाता में कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. इस कारण विद्यागसागर सेतु और हावड़ा ब्रिज को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. किसी भी ओर से कोई भी वाहन न आ सकता है और न ही जा सकता है.

विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. इसके साथ ही वाटर कैनन का भी उपयोग किया गया है. प्रदर्शनकारियों को हटाने का पूरा प्रयास की जा रहा है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार डरती है, इसलिए विरोध के बुनियादी लोकतांत्रिक अधिकारों को भी नकार रही है. राज्य सचिवालय भी बंद है. जहां तक मोदी जी या भाजपा की बात है तो हमें TMC या ममता बनर्जी से किसी भी प्रमाणपत्र की जरुरत नहीं है.
 
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी कह रही थीं कि भाजपा को जीरो मिलेगा, किन्तु हमने 18 सीटें जीती. हम आने वाले विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत से जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा कि आज का विरोध शांतिपूर्ण होगा और हम इसे सुनिश्चित करेंगे.

बिहार चुनाव: गुप्तेश्वर पांडेय को नहीं मिला टिकट, अनिल देशमुख ने कसा तंज

कोरोना को लेकर फिर ड्रैगन पर भड़के ट्रम्प, कहा- बड़ी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहे चीन

"स्टूडेंट्स को साइकिल, मरीजों को बेहतर इलाज", बिहार की जनता के नाम नितीश ने लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -