हाथरस मामला: प्रियंका का प्रहार- मोहरों को निलंबित करने से क्या होगा, सीएम योगी इस्तीफा दें
हाथरस मामला: प्रियंका का प्रहार- मोहरों को निलंबित करने से क्या होगा, सीएम योगी इस्तीफा दें
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में हाथरस कांड को लेकर योगी सरकार ने बड़ा एक्शन लेते हुए भले ही SP-DSP सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया हो, किन्तु विपक्ष अभी भी उन पर आक्रामक है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार की कार्रवाई पर तंज कसते हुए कहा है कि मोहरों को निलंबित करने से क्या होगा. इस मामले पर सीएम योगी आदित्यनाथ को त्यागपत्र देना चाहिए.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि हाथरस के DM और SP के फोन रिकॉर्ड सार्वजनिक किया जाना चाहिए, जिससे लोगों को पता लग सके कि आखिर किसके इशारे पर पीड़िता एवं उसके परिवार को तंग दिया गया. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'योगी आदित्यनाथ जी कुछ मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा? हाथरस की पीड़िता, उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके ऑर्डर पर दिया गया? हाथरस के डीएम, एसपी के फोन रिकार्ड्स पब्लिक किए जाएं. मुख्यमंत्रीज अपनी जिम्मेदारी से हटने की कोशिश न करें. देश देख रहा है. योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दो.'

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुरुआती जांच रिपोर्ट के आधार पर SP विक्रम वीर, DSP राम शब्द, इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्मा, उप निरीक्षक जगवीर सिंह और हेड मुर्रा महेश पाल को सस्पेंड कर दिया है. इसी के साथ एक और बड़ा निर्णय लिया गया है. इसके अंतर्गत मामले से जुड़े पुलिसकर्मियों के साथ ही पीड़ित परिवार व कुछ अन्य लोगों का भी नार्को टेस्ट करवाया जाएगा. इसके साथ ही संबंधित पुलिसकर्मियों का नार्को व पॉलीग्राफ टेस्ट भी करवाया जाएगा.

बड़ी सफलता के करीब दिल्ली की केजरीवाल सरकार, कोरोना टेस्टिंग के मामले में बनाया रिकॉर्ड

महागठबंधन को लेकर ख़त्म हुआ सस्पेंस, इतनी सीटों पर लड़ेंगी पार्टियां

JDU नेता के रिश्तेदार के घर हुई चोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -