CAA को लेकर प्रियंका गाँधी का एक और पैंतरा, न्यू ईयर की बधाई के साथ भेजी संविधान की प्रस्तावना
CAA को लेकर प्रियंका गाँधी का एक और पैंतरा, न्यू ईयर की बधाई के साथ भेजी संविधान की प्रस्तावना
Share:

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू होने के बाद से ही विपक्ष सरकार पर हमला कर रहा है. कांग्रेस ने रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली कर आंदोलन का आयोजन भी किया था, वहीं राजघाट पर विरोध प्रदर्शन कर भी सरकार पर संविधान के मूल्यों का हनन करने का इल्जाम लगाया था. राजघाट के विरोध प्रदर्शन के दौरान भी कांग्रेस नेताओं ने संविधान की प्रस्तावना पढ़ी थी.

कांग्रेस संविधान को लेकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला कर रही है. इन सबके बीच अब कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का पार्टी कार्यकर्ताओं और विधायकों को नव वर्ष के उपलक्ष्य में भेजा गया शुभकामना संदेश सुर्खियों में छा गया है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने 3000 कार्यकर्ताओं और विधायकों को नए साल के उपलक्ष्य में शुभकामना संदेश भेजा है.

शुभकामना संदेश के साथ प्रियंका ने सभी लोगों को संविधान की प्रस्तावना भी भेजी है. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी इन दिनों राजनीति में काफी सक्रिय हैं. प्रियंका नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान मारे गए युवक के परिजनों से मिलने बिजनौर भी गई थीं, वहीं लखनऊ में वह एसआर दारापुरी से मिलने उनके घर पहुंची थीं. राशिद अल्वी भी प्रियंका का पत्र लेकर मृतकों के परिवार वालों से मिलने पहुंचे थे.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -