'राम मंदिर के नाम पर हड़पी जा रही दलितों की जमीन..', सरकार पर प्रियंका वाड्रा का आरोप
'राम मंदिर के नाम पर हड़पी जा रही दलितों की जमीन..', सरकार पर प्रियंका वाड्रा का आरोप
Share:

लखनऊ: अयोध्या में राम मंदिर के लिए भूमि खरीद की घोटाले के मामले ने एक बार सियासी पारा चढ़ा दिया है. योगी सरकार ने अयोध्या में जमीन खरीद की जांच के आदेश दिए हैं, तो कांग्रेस भी अब सरकार पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को प्रेस वार्ता करते हुए जमीन खरीद में घोटाला होने का आरोप लगाया.

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पहले राम मंदिर के चंदे में घोटाला किया गया और अब दलितों की भूमि हड़पी जा रही है. प्रियंका ने जिला स्तर के अधिकारी को जाँच सौंपे जाने पर भी सवाल उठाया और कहा कि इसकी जांच शीर्ष अदालत की निगरानी में होनी चाहिए. प्रियंका वाड्रा ने कहा कि 10 हजार वर्ग मीटर की भूमि 8 करोड़ रुपये में ट्रस्ट को बेची, उसी जमीन का दूसरा हिस्सा (12 हजार वर्ग मीटर) को 2 करोड़ रुपये में किसी रवि मोहन तिवारी को बेच दी गई.

प्रियंका ने कहा कि ये भूमि 19 मिनट बाद बेची गई तो, जो 12 हजार वर्ग मीटर की दूसरी जमीन है, उसे रवि मोहन तिवारी ने 19 मिनट बाद खरीदा. तिवारी ने जो जमीन खरीदी उसमें RSS से संबंधित अनिल मिश्रा और राम मंदिर के ट्रस्टी गवाह हैं. उसमें दूसरे गवाह अयोध्या के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय हैं. 5 मिनट बाद रवि मोहन तिवारी उसी 2 करोड़ की भूमि को 18.5 करोड़ में ट्रस्ट को बेच देते हैं. यदि ये घोटाला और भ्रष्टाचार नहीं है तो क्या है?

कमलनाथ के प्रियंका गाँधी को मध्यप्रदेश बुलाने पर बोले नरोत्तम मिश्रा- राहुल गांधी जी से दस दिन में...

राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया

समय से पहले संसद सत्र समाप्त होने पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -